एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती : एलटी ग्रेड चयनितों को जल्द आवंटित होंगे विद्यालय, अपर शिक्षा निदेशक ने दिया आश्वासन - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती : एलटी ग्रेड चयनितों को जल्द आवंटित होंगे विद्यालय, अपर शिक्षा निदेशक ने दिया आश्वासन

एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती के तहत 13 विषयों में चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति के लिए कई दिनों से इंतजार करना पड़ रहा है।

 मंगलवार को चयनित अभ्यर्थी श्क्षिा निदेशालय पहुंचे और वहां अपर शिक्षा निदेशक माध्यमिक (राजकीय) अंजना गोयल को ज्ञापन सौंपा।

Want to work away from home? then these Top Countries are ready to welcome, Know the purpose and expenses


 अपर शिक्षा निदेशक ने आश्वासन दिया कि जल्द ही नियुक्ति की प्रक्रिया पूरी कर ली जाए।

वहीं, अभ्यर्थी मांग कर रहे हैं कि अभिलेख सत्यापन के दौरान ही उन्हें विद्यालय आवंटित कर दिए जाएंगे, जबकि निदेशालय पहले ही स्पष्ट कर चुका है कि सत्यापन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद नियुक्ति मिलेगी।
 मंगलवार को ज्ञापन देने पहुंचे अभ्यर्थियों ने अपर शिक्षा निदेशक से सवाल पूछा कि कॉलेज आवंटन की प्रक्रिया आखिर कब शुरू होगी। इस उन्होंने फोन पर डायरेक्टर माध्यमिक और एनआईसी हेड से फोन पर बात की।


Top 12+ Online jobs that pay daily or weekly or immediately after work

 इसके बाद उन्होंने अभ्यर्थियों को बताया कि 15 से 20 दिनों में विद्यालय आवंटन का कार्यक्रम जारी कर दिया जाए और शीघ्र ही आवंटन की प्रक्रिया पूरी करते हुए नियुक्ति दे दी जाएगी।

ज्ञापन देने के लिए बड़ी संख्या में अभ्यर्थी शिक्षा निदेशालय पहुंचे थे। केवल पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल को अपर निदेशक से मिलने की अनुमति दी गई और बाकी को बाहर ही रोक दिया गया।


JOIN FIVERR AND MAKE $100 EVERY DAY IN YOUR SPARE TIME FROM HOME


 इस दौरान मुकेश सिंह, विनोद अकेला, पंकज ओण, नीलम गुप्ता, रवींद्र कुमार, धीरेंद्र पांउेय, रत्नेश शुक्ला, कपिल देव, रजनीश कुमार आदि मौजूद रहे। अभ्यर्थियों ने इस दौरान एक सभा भी की, जिसमें तीन चयनित अभ्यर्थियों के निधन पर शोक जताया गया।

 अभ्यर्थियों ने आरोप लगाया कि नियुक्ति में देरी के कारण तनाव में आने और आर्थिक तंगी की वजह से उचित इलाज न मिल पाने के कारण तीनों अभ्यर्थियों का निधन हो गया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad