69000 शिक्षक भर्ती : अब सुप्रीम कोर्ट में हलचल, क्या 31,277/- चयनित सूची में पूर्ण विराम लगने की पूरी सम्भावना है? - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

69000 शिक्षक भर्ती : अब सुप्रीम कोर्ट में हलचल, क्या 31,277/- चयनित सूची में पूर्ण विराम लगने की पूरी सम्भावना है?

जैसा कि बेसिक शिक्षा परिषद के द्वारा 69000/- शिक्षक भर्ती प्रक्रिया


के क्रम में 31,277/- अभ्यर्थियों का चयनित सूची जारी करके पीड़ित शिक्षामित्रो सहित उन सभी की मानसिक स्थिति बिगाड़ दिया है जोकि 67,867 की सूची में चयनित हो करके मास्टर बनने जा रहे हैं।

 फिलहाल दिनांक - 14 अक्टूबर को याचिकाकर्ता राघवेन्द्र सिंह सहित कई अन्य याचिकाओं की सुनवाई वरिष्ठ जज श्री यूयू ललित जी की पीठ में उक्त विवादित मुद्दों को लेकर बहस होना सुनिश्चित हो चुका है जोकि 31,277/- चयनित सूची में पूर्ण विराम लगने की पूरी सम्भावना है।

लायंस टीम भी 14 अक्टूबर सुप्रीम कोर्ट में होने वाली बहस में अपनी याचिका कनेक्ट करा के स्टे लेने की शत प्रतिशत प्रयास जारी हो गया है।

उक्त चक्रव्यूह को सरकार आसानी से तोड़ नहीं पायेगी, पीड़ित पक्षों का पूरा प्रयास है कि 69000/- शिक्षक भर्ती का सुप्रीम कोर्ट के फाइनल आदेश आने के बाद पूरी भर्ती प्रक्रिया एक साथ सम्पन्न हो।

 लेकिन योगी सरकार अपनी जिद्द के आगे कुछ भी सुनने को तैयार भी नहीं है, बहरहाल 14 अक्टूबर को सुप्रीम कोर्ट में यूयू ललित जी की पीठ में उक्त मामले को न्याय मिलने की पूरी संभावना है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad