INI CET 2021 के एडमिट कार्ड जारी, यहां देखें डायरेक्ट लिंक - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

INI CET 2021 के एडमिट कार्ड जारी, यहां देखें डायरेक्ट लिंक

 INI CET 2021 Admit Card: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान


संस्थान अपनी आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.org पर INI CET 2021 के एडमिट कार्ड जारी करने जा रहा है।

  INI CET 2021 परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार AIIMS की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं, अपने होटल की मदद से लॉगिन करें और अपना एडमिट कार्ड चेक करें।

  एडमिट कार्ड में छात्रों के नाम और रोल नंबर, परीक्षा का नाम, परीक्षा के विषय, एग्जाम की डेट, एग्जाम की अवधि, परीक्षा केंद्र में योग्यता का समय और छात्रों द्वारा पालन किए जाने वाले आवश्यक निर्देश शामिल होंगे।

आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए गए शेड्यूल के अनुसार, INI CET 2021 परीक्षा के एडमिट कार्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर 13 नवंबर, 2021 को जारी किए जाने जा रहे हैं इसलिए उमिरवरों को सलाह है कि वे आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।

  एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए छात्रों को यूजर आईडी और पासवर्ड सहित दर्ज करना होगा और एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट लेना होगा। 

 बता दें कि बगैर वैध एडमिट कार्ड के किसी भी कैंडिडेट को एग्जाम सेंटर में एंट्री नहीं मिलेगी।

 INI CET 2021 परीक्षा के एडमिट कार्ड डाउनलोडिंग का नंबर आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.org पर उपलब्ध होगा।  INI CET 2021 परीक्षा एम्स, JIPMER, PGIMER और NIMHANS में प्रोस्टीट्यूशन प्रोग्राम में एडमिशन के लिए आयोजत की जाती है।

  नवंबर 2021 में एमएस और एमडी की परीक्षा में प्रवेश के लिए कंप्यूटर आधारित मोड में परीक्षा आयोजित की जाएगी।  उम्मेश्वर जारी एडमिट कार्ड के साथ एक वेलिड आईडी प्रूफ के साथ एगजम सेंटर में एंट्री पा सकते हैं।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad