Sarkari Naukri 2020 : 322 सीनियर सिस्टम मैनेजर, सिस्टम मैनेजर और अन्य पदों पर भर्तियाँ, 15 दिसंबर तक करें ऑनलाइन आवेदन - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

Sarkari Naukri 2020 : 322 सीनियर सिस्टम मैनेजर, सिस्टम मैनेजर और अन्य पदों पर भर्तियाँ, 15 दिसंबर तक करें ऑनलाइन आवेदन

डायरेक्‍ट्रेट ऑफ गर्वनेंस रिफॉर्म


(DGR), पंजाब ने विभिन्‍न विभागों और अन्य सरकारी संस्थाओं के लिए सीनियर सिस्टम मैनेजर, सिस्टम मैनेजर और अन्य पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया फिर से शुरू कर दी है।

 योग्‍य एवं इच्‍छुक उम्‍मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर तक ऑनलाइन माध्‍यम से आवेदन कर सकते हैं।

 एप्लिकेशन से जुड़ी सभी जानकारियां आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन में मौजूद हैं जिसे डाउनलोड करने का लिंक नीचे दिया गया है।

DGR Punjab Recruitment 2020: जारी पदों का विवरण

सीनियर सिस्टम मैनेजर (SSM) - 02 पद

सिस्टम मैनेजर (SM) - 19 पद

असिस्‍टेंट मैनेजर (AM) - 57 पद

टेक्निकल असिस्‍टेंट (TA) - 244 पद

कुल 322 पद


DGR Recruitment 2020: पदानुसार निर्धारित योग्‍यताएं

 

सीनियर सिस्टम मैनेजर (SSM)- किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से सूचना प्रौद्योगिकी/ इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार/ कंप्यूटर विज्ञान में न्यूनतम 50% अंकों के साथ BE/BTech या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कंप्यूटर अनुप्रयोग और MBA में मास्टर्स डिग्री।

सिस्टम मैनेजर (SM)- किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से सूचना प्रौद्योगिकी/ इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार/ कंप्यूटर विज्ञान में न्यूनतम 50% अंकों के साथ BE/BTech या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से कंप्यूटर एप्लीकेशन और MBA में मास्टर्स डिग्री।

असिस्‍टेंट मैनेजर (AM)- किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सूचना प्रौद्योगिकी/ इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार / कंप्यूटर विज्ञान में BE/BTech या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कंप्यूटर अनुप्रयोग और MBA में मास्टर्स डिग्री।

टेक्निकल असिस्‍टेंट (TA)- किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से सूचना प्रौद्योगिकी/ इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार/ कंप्यूटर विज्ञान में न्यूनतम 50% अंकों के साथ बीई या बीटेक, या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कंप्यूटर एप्लीकेशन में मास्टर्स डिग्री। 

DGR Recruitment 2020: पदानुसार वेतनमान

सीनियर सिस्टम मैनेजर - 1,25,000/- रुपए

सिस्टम मैनेजर - 85,000/- रुपए

असिस्‍टेंट मैनेजर - 55,000/- रुपए

टेक्निकल असिस्‍टेंट - 35,000/- रुपए


आधिकारिक नोटिफिकेशन देखने के लिए

 यहां क्लिक करें
आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए

 यहां क्लिक करें

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad