VMMC द्वारा शिक्षक, जूनियर तकनीशियन और अन्य पदों के लिए भर्तियाँ, 15 फरवरी 2021तक करें आवेदन - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

VMMC द्वारा शिक्षक, जूनियर तकनीशियन और अन्य पदों के लिए भर्तियाँ, 15 फरवरी 2021तक करें आवेदन

सफदरजंग अस्पताल वीएमएमसी दिल्ली भर्ती


2021: 
 चिकित्सा अधीक्षक सफदरजंग अस्पताल और VMMC के कार्यालय ने शिक्षक, फिजियोथेरेपिस्ट, ड्राइवर, जूनियर तकनीशियन, मल्टी रिहैब के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। 

चिकित्सा अधीक्षक सफदरजंग अस्पताल और वीएमएमसी के कार्यालय ने शिक्षक, फिजियोथेरेपिस्ट, ड्राइवर, जूनियर तकनीशियन, मल्टी रिहैब के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।  कार्यकर्ता, और जैव सांख्यिकीविद्। 

 इच्छुक और पात्र उम्मीदवार रोजगार समाचार पत्र में विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 30 दिनों (15 फरवरी 2021) के भीतर निर्धारित प्रारूप में सफदरजंग अस्पताल भर्ती 2021 के लिए आवेदन कर सकते हैं।

 महत्वपूर्ण तारीख

 आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: रोजगार समाचार पत्र में विज्ञापन के प्रकाशन की तारीख से 30 दिनों (15 फरवरी 2021) के भीतर।

 सफदरजंग अस्पताल VMMC दिल्ली रिक्ति विवरण:

शिक्षक - 01

 फिजियोथेरेपिस्ट - 03

 जूनियर तकनीशियन - 01

 ड्राइवर - 04

 मल्टी रिहैब।  कार्यकर्ता - 01

 बायो स्टेटिस्टिशियन- 02

 सफदरजंग अस्पताल वीएमएमसी दिल्ली के लिए पात्रता मानदंड

 शैक्षिक योग्यता:

 शिक्षक - शिक्षक प्रशिक्षण में प्रमाण पत्र के साथ उच्चतर माध्यमिक

 फिजियोथेरेपिस्ट - किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से फिजियोथेरेपी में स्नातक की डिग्री;  और कम से कम 100 बिस्तरों वाले सरकारी अस्पताल या निजी अस्पताल में फिजियोथेरेपी में 2 साल का व्यावहारिक अनुभव।

 जूनियर तकनीशियन - मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिकुलेशन या इसके समकक्ष योग्यता जूता बनाने में किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से प्रमाण पत्र।  जूता बनाने वाले के रूप में 2 साल का अनुभव।

 ड्राइवर - मोटर कार के लिए वैध ड्राइविंग लाइसेंस का कब्ज़ा।  मोटर तंत्र का ज्ञान (उम्मीदवार वाहनों में मामूली दोषों को दूर करने में सक्षम होना चाहिए), कम से कम पांच साल के लिए मोटर कार चलाने का अनुभव।

 मल्टी रिहैब-  कार्यकर्ता - किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या विश्वविद्यालय से 12 वीं कक्षा उत्तीर्ण।  मल्टी रिहैबिलिटेशन वर्कर / कम्युनिटी बेस्ड रिहैबिलिटेशन वर्कर का सरकारी संस्थान या गैर-सरकारी संगठन या प्राइवेट इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया द्वारा मान्यता प्राप्त एक साल का सर्टिफिकेट कोर्स।  

भारतीय पुनर्वास परिषद अधिनियम, 1992 के तहत पुनर्वास कर्मियों के रूप में पंजीकृत।

 जैव सांख्यिकीविद् - केंद्र सरकार या राज्य सरकारों या केंद्र शासित प्रदेशों या स्वायत्त या सांविधिक संगठनों या सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम या विश्वविद्यालय या मान्यता प्राप्त अनुसंधान संस्थान के तहत अधिकारी: माता-पिता कैडर या विभाग में नियमित आधार पर अनुरूप पद धारण करना;  या पे मैट्रिक्स के लेवल 5 (29200-92300) में पदों में नियमित आधार पर नियुक्ति के बाद प्रदान की गई ग्रेड में छह साल की नियमित सेवा के साथ। 

 किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से सांख्यिकी में स्नातक की डिग्री;  और सरकारी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से एसएएस (सांख्यिकीय विश्लेषण प्रणाली), एसपीएसएस (सामाजिक विज्ञान के लिए सांख्यिकीय पैकेज), एमएस-ऑफिस और एसटीएएटी (सांख्यिकी और डेटा) जैसे विषयों वाले न्यूनतम छह महीने के कंप्यूटर कोर्स।


 सफदरजंग अस्पताल वीएमएमसी दिल्ली भर्ती 2021 के लिए आवेदन कैसे करें?

 इच्छुक और पात्र उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं और आवेदन पत्र को स्वप्रमाणित प्रतियों के साथ प्रशंसापत्र, मार्कशीट, शैक्षिक प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र (यदि लागू हो), अनुभव प्रमाण पत्र, जन्म प्रमाण पत्र की तारीख के साथ भेज सकते हैं  आदि चिकित्सा अधीक्षक, सफदरजंग अस्पताल, नई दिल्ली- रोजगार समाचार पत्र में विज्ञापन जारी करने की तारीख से 30 दिनों के भीतर 110029।  (

हालांकि, यदि आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि राष्ट्रीय अवकाश, रविवार या भारत सरकार द्वारा घोषित किसी अन्य अवकाश पर पड़ती है, तो अगले कार्य दिवस को समापन तिथि माना जाएगा।


अधिक जानकारी के लिए देखें-

Safdarjung Hospital VMMC Delhi Notification Download

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad