महाविद्यालयों में असिस्टेंट प्रोफेसर के 2003 पदों पर भर्ती : भर्ती के आवेदन में ही मांग रहे एनओसी, पंजीकरण की अंतिम तिथि 26 मार्च करीब, सैकड़ों अभ्यर्थी परेशान - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

महाविद्यालयों में असिस्टेंट प्रोफेसर के 2003 पदों पर भर्ती : भर्ती के आवेदन में ही मांग रहे एनओसी, पंजीकरण की अंतिम तिथि 26 मार्च करीब, सैकड़ों अभ्यर्थी परेशान

प्रदेश के अशासकीय सहायता प्राप्त महाविद्यालयों में असिस्टेंट


प्रोफेसर के 2003 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के समय ही पूर्व से सेवारत अभ्यर्थियों से संबंधित विभागों का अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) मांगा जा रहा है। 

इसके कारण सैकड़ों अभ्यर्थी परेशान है और फॉर्म अंतिम रूप से जमा नहीं कर पा रहे हैं।

उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग पूर्व में साक्षात्कार के समय एनओसी मांगता था। लेकिन इस बार आवेदन करने के समय ही जमा करने को कहा जा रहा है।

 पहले आवेदकों को इसकी जानकारी नहीं थी। अब पूरा फॉर्म भरने के बाद एनओसी अपलोड करने को कहा जा रहा है। ऐसा नहीं करने पर फॉर्म रिजेक्ट हो जा रहा है।

अभ्यर्थी डॉ. सौरभ कुमार सिंह का कहना है कि कला विषय का पाठ्यक्रम डाउनलोड करने पर कला के बजाए संस्कृत का डाएनलोड हो रहा है।

 आयोग की अव्यवस्था के कारण सैकड़ों अभ्यर्थी परेशान हैं। जैसे-जैसे पंजीकरण की अंतिम तिथि 26 मार्च करीब आ रही है अभ्यर्थियों की बेचैनी भी बढ़ती जा रही है।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad