पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड द्वारा विभिन्न विभागों में 2,280 पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू, जल्द ही जारी होगा विज्ञापन - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड द्वारा विभिन्न विभागों में 2,280 पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू, जल्द ही जारी होगा विज्ञापन

पंजाब सरकार ने पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड


(पी.एस.एस.एस.बी.) के जरिये विभिन्न विभागों में खाली 2,280 पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। 

यह जानकारी आज यहां मुख्य सचिव विनी महाजन ने दी। उन्होंने बताया कि बोर्ड ने भर्ती मुहिम को सैद्धांतिक मंज़ूरी दे दी है और इस सम्बन्धी विज्ञापन sssb.punjab.gov.in पर जल्द ही जारी कर दिए जाएंगे। 

पी.एस.एस.एस.बी. निष्पक्ष और पारदर्शी भर्ती मुहिम को सुनिश्चित बनाएगा और बोर्ड द्वारा वीडियोग्राफी, जैमर और बायोमैट्रिक तकनीक का प्रबंध किया जाएगा, जिससे मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुसार मैरिट-आधारित चयन को यकीनी बनाते हुए समूची भर्ती प्रक्रिया को सुचारू ढंग से पूरा किया जा सके।

बोर्ड के चेयरमैन रमन बहल ने बताया कि जेल विभाग में वॉर्डन और मैट्रन के 847 पद, लोगों के लिए तेज़ी से इंसाफ़ यकीनी बनाने के लिए अलग-अलग विभागों में लीगल क्लर्क के 199 पद, शिक्षा विभाग में 807 लाइब्रेरियन, उद्योग एवं वाणिज्य विभाग में 56 वरिष्ठ औद्योगिक विकास अधिकारी, 61 ब्लॉक लेवल एक्स्टेंशन अफ़सर, 51 आबकारी और कर निरीक्षक, पंजाब वेयरहाऊसिंग कोपोर्रेशन में 120 तकनीकी सहायक, सामाजिक सुरक्षा विभाग में 112 सुपरवाइजऱ और 27 मछली पालन अधिकारियों के पद भरने के लिए भर्ती मुहिम चलाई जाएगी।

उन्होंने बताया कि योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगने के लिए बोर्ड द्वारा जल्द ही विज्ञापन जारी किए जाएंगे। 


वेबसाइट -https://sssb.punjab.gov.in/


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad