ग्रुप सी के पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी, 12वीं पास भी कर सकते हैं अप्लाई - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

ग्रुप सी के पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी, 12वीं पास भी कर सकते हैं अप्लाई

 दक्षिण पूर्व रेलवे ने स्पोर्ट्स कोटे के तहत ग्रुप सी के पदों पर


भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार रिक्त पदों की कुल संख्या 21 है। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 2 फरवरी, 2022 है। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट rrcser.co.in पर आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट की आयु 18 से 25 वर्ष निर्धारित है। उम्मीदवारों की आयु की गणना 1 जनवरी, 2022 से की जाएगी।  इन पदों पर उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट प्रदान नहीं की जाएगी।

इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 7th CPC के अनुसार वेतनमान दिया जाएगा। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन अथवा 12वीं पास (पदों के अनुसार अलग अलग) होना चाहिए।

 उम्मीदवारों के पास मांगी गई स्पोर्ट्स योग्यता भी होनी चाहिए। शैक्षिक योग्यता की पूरी जानकारी के लिए कैंडिडेट ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए अनारक्षित और ओबीसी कैंडिडेट्स को 500 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। अन्य कैंडिडेट को आवेदन शुल्क के रूप में 250 रुपए देना होगा।इन पदों पर आवेदन करने से पहले कैंडिडेट ऑफिशियल नोटिफिकेशन को पढ़ ले उसके बाद आवेदन करें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad