Kendriya Vidyalaya Recruitment 2022 : 29000 + Vacancies , Salary- 30000+ ज़ल्दी करें आवेदन - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

Kendriya Vidyalaya Recruitment 2022 : 29000 + Vacancies , Salary- 30000+ ज़ल्दी करें आवेदन

 Kendriya Vidyalaya Recruitment 2022 : केंद्रीय विद्यालय समिति (Kendriya Vidyalaya Sangathan) ने युवाओं के लिए कई बम्पर भर्तियां निकाली है। इसके लिए युवा ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 


केंद्रीय विद्यालय समिति (Kendriya Vidyalaya Sangathan) ने 29 हजार पदों पर भर्तियां निकाली है। युवा इन पदों के लिए बिना समय गवाएं इन भर्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

केंद्रीय विद्यालय समितिने 29 हजार पदों के लिए भर्तियां जारी की है। इन पदों में क्लर्क, कम्प्यूटर टीचर, काउंसलर, माली, गार्ड जैसे पदों के लिए भर्तियां जारी की है। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। आवेदन प्रक्रिया 11 मार्च से शुरू हो चुकी है और अभी तक अंतिम तिथि की घोषणा नहीं की गई है।

Kendriya Vidyalaya Recruitment आयु सीमा

केंद्रीय विद्यालय भर्ती (Kendriya Vidyalaya Recruitment) प्रक्रिया में कम्प्यूटर टीचर, काउंसलर, माली, गार्ड जैसे पदों के लिए भर्तियां शुरू कर दी है। 

इस पदों के लिए आवेदन करने वालों की आयु सीमा 18 से 50 वर्ष तक रखी गई है। इसके साथ ST, SC OBC के लिए आवेदन करने वाले लाभार्थियों के लिए आवेदन शुल्क शून्य रखा गया है।

Kendriya Vidyalaya Recruitment शैक्षिक योग्यता

केंद्रीय विद्यालय भर्ती (Kendriya Vidyalaya Recruitment) प्रक्रिया को लेकर आवेदन करने वाले लाभार्थियों की शैक्षिक योग्यता 10 वीं और 12 वीं पास होना चाहिए। इन पदों पर आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

 इसमें मोबाइल नंबर का इस्तेमाल करके रजिस्ट्रेशन करें। रजिस्ट्रेशन विवरण का उपयोग कर लॉगइन करें। आधिकारिक दस्तावेजों को ध्यान में रखकर आवेदन करें। इसके बाद आवेदन शुल्क को जमा करें।

Kendriya Vidyalaya Recruitment में कब तक करें आवेदन

केंद्रीय विद्यालय भर्ती (Kendriya Vidyalaya Recruitment) प्रक्रिया में 11 मार्च 2022 से आवेदन शुरू हो गए थे। अभी तक आवेदन करने की अंतिम तारीख की जानकारी नहीं दी गई है।

 केंद्रीय विद्यालय समिति (Kendriya Vidyalaya Sangathan) ने 29 हजार पदों के लिए भर्तियां जारी की है। इस आवेदन के लिए 10 वीं और 12 वीं पास होना जरुरी है।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad