Lekhpal Mains Exam 2022: लेखपाल भर्ती की मुख्य परीक्षा 19 जून को, यहां देखें एग्जाम पैटर्न - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

Lekhpal Mains Exam 2022: लेखपाल भर्ती की मुख्य परीक्षा 19 जून को, यहां देखें एग्जाम पैटर्न

 उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग वर्ष 2022 में 14 लिखित परीक्षाएं आयोजित करेगा। इनमें पीईटी 2021 के


आधार पर राजस्व लेखपाल के 8085 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली मुख्य परीक्षा भी शामिल है।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) वर्ष 2022 में विभिन्न विभागों में 24,183 रिक्त पदों के लिए भर्तियां करेगा। इसके लिए 14 लिखित परीक्षाएं आयोजित होंगी। 

इनमें पिछले वर्ष आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (पीईटी 2021) के आधार पर राजस्व लेखपाल के 8085 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली मुख्य परीक्षा भी शामिल है, जो 19 जून को होगी।

यूपीएसएसएससी की ओर से साल 2022 में होने वाली परीक्षाओं का वार्षिक कैलेंडर कारी किया गया है। जारी कैलेंडर के अनुसार, उत्तर प्रदेश के सरकारी विभागों में रिक्ट पदों को भरने के लिए परीक्षाओं को विवरण दिया गया है। 

ऐसे में जो उम्मीदवार सरकारी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं वे आफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर परीक्षा का पूरी विवरण देख सकते हैं।

यूपीएसएसएससी के तहत से जारी नोटिस में उत्तर प्रदेश राजस्व लेखपाल भर्ती की मुख्य परीक्षा की तारीख की घोषणा हो गई है। नोटिस के मुताबिक राजस्व लेखपाल की मुख्य परीक्षा 19 जून 2022 को कराई जाएगी।

परीक्षा में शामिल होने जा रहे उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि परीक्षा पैटर्न और सिलेबस को चेक करें और इसी हिसाब से अपनी तैयारी करें।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad