SSC MTS 2022 Notice: एसएससी एमटीएस भर्ती का जरूरी नोटिस जारी, फौरन करें चेक - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

SSC MTS 2022 Notice: एसएससी एमटीएस भर्ती का जरूरी नोटिस जारी, फौरन करें चेक

 कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने मल्टी-टास्किंग (गैर-तकनीकी) कर्मचारी (एमटीएस) और हवलदार (सीबीआईसी और सीबीएन) परीक्षा या एसएससी एमटीएस 2021 के लिए


उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों के लिए अधिसूचना जारी की है। उम्मीदवार तुरंत वेबसाइट पर जाएं और आवश्यक सूचना डाउनलोड करें।

कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने मल्टी टास्किंग स्टाफ और हवलदार भर्ती के संबंध में एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की है। नोटिस आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर 14 अप्रैल को जारी किया गया है। 

उन उम्मीदवारों के लिए अधिसूचना जारी की गई है जो मल्टी-टास्किंग (गैर-तकनीकी) स्टाफ (एमटीएस) और हवलदार (सीबीआईसी और सीबीएन) परीक्षा के लिए उपस्थित होने जा रहे हैं। या एसएससी एमटीएस 2021। उम्मीदवार तुरंत वेबसाइट पर जाएं और आवश्यक सूचना डाउनलोड करें।

आयोग ने उम्मीदवारों से कहा है कि वे अपने आवेदन जल्द से जल्द जमा करें और किसी भी समस्या से बचने के लिए अंतिम तिथि का इंतजार न करें।

 आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 अप्रैल है। जारी नोटिस के अनुसार, “मल्टी टास्किंग (एनटी) स्टाफ और हवलदार (सीबीआईसी और सीबीएन) परीक्षा-2021 के इच्छुक उम्मीदवारों को अपना ऑनलाइन आवेदन अंतिम तिथि यानी 30 अप्रैल 2022 से पहले और डिस्कनेक्शन की संभावना से बचने के लिए जमा करना चाहिए।” अंतिम तिथि तक प्रतीक्षा न करें। अंतिम दिनों में सर्वर पर भारी ट्रैफिक के कारण वेबसाइट में लॉग इन करने में परेशानी हो सकती है।

नोटिस में कहा गया है कि किसी भी सूरत में आखिरी तारीख नहीं बढ़ाई जाएगी. परीक्षा के लिए आवेदन की प्रक्रिया 22 मार्च से शुरू हुई थी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ssc.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। 

आवेदन फॉर्म सुधार विंडो 05 मई से 09 मई, 2022 तक उपलब्ध होगी। कंप्यूटर आधारित परीक्षा 01 जुलाई 2022 को होनी है। बता दें कि सीबीआईसी और सीबीएन में हवलदार की कुल 3,603 रिक्तियां हैं जबकि एमटीएस रिक्तियां बाद में सूचित कि जाएँगी। अन्य सभी आवश्यक जानकारी वेबसाइट पर उपलब्ध है।

SSC नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें
SSC ऑनलाइन फॉर्म के लिए यहां क्लिक करें

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad