UP लेखपाल भर्ती केंद्र सूची जारी, जल्दी से देखे अपने बताए गए केंद्र - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

UP लेखपाल भर्ती केंद्र सूची जारी, जल्दी से देखे अपने बताए गए केंद्र

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित की जाने वाली लेखपाल भर्ती परीक्षा 24 जुलाई 2022 को आयोजित की जाएगी।


आपको बता दें कि यह परीक्षा उत्तर प्रदेश के 12 जिलों में आयोजित की जाएगी। जिसके संबंध में पूरा डाटा जारी कर दिया गया है। किन जिलों में होगी परीक्षा कृपया पूरी पोस्ट को विस्तार से पढ़ें।

उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती परीक्षा 19 जून को प्रस्तावित है लेकिन कुछ विशेष कारणों से इस परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है और 24 जुलाई की तारीख दी गई है, अब परीक्षा 24 जुलाई को है, इसलिए लाखों छात्र अपने प्रवेश पत्र का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 आपको बता दें कि 24 जुलाई को आपकी लेखपाल भर्ती की परीक्षा शत-प्रतिशत होगी, इस बारे में आयोग ने साफ तौर पर बताया है।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित होने वाली लेखपाल भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड का छात्र बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और छात्र यह जानने के लिए भी उत्सुक हैं कि हमारा परीक्षा केंद्र किस जिले में गया होगा।

 आइए आपको यह भी बताते हैं कि परीक्षा केंद्रों को लेकर क्या है अपडेट।

लेखपाल भर्ती परीक्षा उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित की जाएगी। परीक्षा 12 जिलों में आयोजित की जाएगी जिसमें अयोध्या अलीगढ़ आगरा बरेली मेरठ गोरखपुर प्रयागराज मुरादाबाद झांसी वाराणसी लखनऊ और कानपुर शहर के जिला अधिकारियों को पत्र भेजा गया है।

 आपके लिए परीक्षा केंद्र सिर्फ 12 जिलों में बनाया जाएगा क्योंकि उम्मीदवारों की संख्या 247000 है. इसलिए कई जिलों में परीक्षा केंद्र नहीं बन रहे हैं।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित की जाने वाली लेखपाल भर्ती परीक्षा 24 जुलाई 2022 को प्रस्तावित है। लेकिन क्या परीक्षा 24 जुलाई 2022 तक स्थगित की जाएगी या नहीं? इस बारे में आयोग ने फाइनल जवाब दिया है कि अपडेट क्या है, आखिर पूरी पोस्ट को विस्तार से जरूर पढ़ें।

उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती परीक्षा 24 जुलाई 2022 को प्रस्तावित है, जिसके लिए 247000 उम्मीदवार इस परीक्षा में भाग लेंगे, लेकिन 24 जुलाई को परीक्षा स्थगित होने की खबर सोशल मीडिया के माध्यम से बहुत तेजी से वायरल हो रही है, ऐसे में क्या है पूरा मामला सत्य।

लंबे समय के बाद अब उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से लेखपाल भर्ती की परीक्षा 24 जुलाई को होगी। आयोग ने बताया है कि परीक्षा तिथि में कोई बदलाव नहीं होगा। 

परीक्षा अपने निर्धारित समय के अनुसार आयोजित की जाएगी। लेखपाल भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहे सभी छात्र तैयारी करते रहें क्योंकि अब परीक्षा तिथि में कोई बदलाव संभव नहीं है। क्योंकि पीईटी 2022 की परीक्षा 18 सितंबर को है और परीक्षा 18 सितंबर को होने के कारण लेखपाल भर्ती की परीक्षा तिथि में कोई बदलाव नहीं होगा. क्योंकि आयोग को पीईटी 2022 की परीक्षा से पहले लेखपाल भर्ती परीक्षा भी करवानी है।

कृपया लेखपाल भर्ती परीक्षा बढ़ाने के संबंध में सोशल मीडिया पर जो भी अफवाहें फैलाई जा रही हैं, वह गलत है, आयोग द्वारा यहां से कोई आधिकारिक नोटिस जारी नहीं किया गया है। कि परीक्षा की तारीख बदल गई है। आयोग ने अनौपचारिक रूप से जानकारी दी है कि लेखपाल भर्ती की परीक्षा 24 जुलाई 2022 को अपने निर्धारित समय पर होगी।

 जिसके लिए बहुत जल्द एडमिट कार्ड जारी होने वाला है। एडमिट कार्ड के लिए छात्रों का इंतजार अब कभी भी खत्म हो सकता है। निरंतर जानकारी प्राप्त करने के लिए आप इस वेबसाइट पर विजिट करते रहें और टेलीग्राम ग्रुप से अवश्य जुड़ें, लिंक इस पोस्ट के नीचे दिया गया है।

लेखपाल भर्ती परीक्षा उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित की जाएगी। परीक्षा 12 जिलों में आयोजित की जाएगी जिसमें अयोध्या अलीगढ़ आगरा बरेली मेरठ गोरखपुर प्रयागराज मुरादाबाद झांसी वाराणसी लखनऊ और कानपुर शहर के जिला अधिकारियों को पत्र भेजा गया है।

आपके लिए परीक्षा केंद्र सिर्फ 12 जिलों में बनाया जाएगा क्योंकि उम्मीदवारों की संख्या 247000 है। इसलिए कई जिलों में परीक्षा केंद्र नहीं बन रहे हैं।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad