परिवहन विभाग की तरफ से बम्फर पदों पर भर्ती वेतन 23 हजार से शुरू खुशखबरी - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

परिवहन विभाग की तरफ से बम्फर पदों पर भर्ती वेतन 23 हजार से शुरू खुशखबरी

 अगर आप उत्तर प्रदेश में नौकरी पाना चाहते हैं तो आपके लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी है। परिवहन विभाग में बम्पर पदों पर भर्ती का ऐलान कर दिया गया है। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की तरफ से बंपर पदों पर विज्ञापन जारी होने वाला है।


 जिस के संबंध में पूरी डिटेल में आपको नीचे जानकारी मिलने वाली है। बता दे माननीय मुख्यमंत्री जी का सख्त आदेश भी जारी हो चुका है। ऐसे में भर्ती प्रक्रिया अब बहुत जल्द शुरू कर दी जाएगी। इससे संबंधित पूरी जानकारी नीचे पोस्ट के माध्यम से विस्तार से बताया गया है। 

Roadways Bharti 2022

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की तरफ से 3000 संविदा बस कंडक्टर की भर्ती होने जा रही है। बता दें कि प्रदेश भर के क्षेत्रीय अफसरों को इसके सम्बन्ध में मंजूरी दे दी गई है। भर्ती प्रक्रिया जेम पोर्टल के माध्यम से शुरू होगी। 

बता दें कि इसी माह यह भर्ती प्रक्रिया शुरू होने वाली है। और एक माह में कम से कम अगर कोई बस कंडक्टर 5000 किलोमीटर बस का संचालन करता है। तो उन्हें प्रति किलोमीटर 1.59 रूपये दिए जाएंगे। ऐसे में लगभग 9 से ₹10000 प्रतिमाह बनेंगे बता दें कि इसमें योग्यता की बात करें तो 12वीं पास के साथ ट्रिपल सी (सीसीसी) का कम्प्यूटर प्रमाण पत्र भी होना जरूरी है।

UP Bus Conductor Bharti 2022

बता दे महीने में 22 दिन ड्यूटी करके न्यूनतम 5000 किलोमीटर बस संचालन कर 7950 रुपए वेतन के साथ 11 फ़ीसदी अनुदान इपीएफ भी यहां पर मिलेगा। और परिवहन निगम के एमडी एके सिंह के द्वारा बताया गया कि प्रदेश भर में लगभग 3000 संविदा बस परिचालकों की भर्ती करने का भी यहां पर निर्णय लिया गया है ।

 इससे बेरोजगार युवाओं के लिए एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी होगी| क्योंकि बेरोजगार युवाओं को किसी न किसी रोजगार की तलाश है अब|(Up Roadways Recruitment 2022)

Up Bus Conductor Bharti 2022

बता दे उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बसों में अब महिलाएं भी अब आसानी से संविदा पर कंडक्टर बन सकेंगी। निगम ने  बस कंडक्टर के पदों पर महिलाओं की भागीदारी बढ़ाने के लिए भर्ती की योग्यता में फिलहाल कोई फेरबदल तो नहीं किया गया है। और ना ही किया जाएगा।  बता दें परिवहन निगम के पास 12000 बसें हैं और लगभग 35000 संविदा कंडक्टर काम कर रहे हैं।

परिवहन विभाग की इस भर्ती के लिए महत्वपूर्ण लिंक-


Official वेबसाइट लिंक-लिंक (क्लिक हियर)

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad