UPTET 2022 Notification: यूपी टेट विज्ञापन डेट और आवेदन डेट पर PNP सचिव ने स्पष्ट किया - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

UPTET 2022 Notification: यूपी टेट विज्ञापन डेट और आवेदन डेट पर PNP सचिव ने स्पष्ट किया

 उत्तर प्रदेश शिक्षा पता परीक्षा 2022 के नोटिफिकेशन पर परीक्षा नियामक प्राधिकारी के द्वारा काफी महत्वपूर्ण जानकारी आ चुकी है।

 बता दें उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा यानी यूपीटेट 2022 का विज्ञापन कब आएगा और इसके ऑनलाइन आवेदन कब से लिए जाएंगे? कृपया पूरी पोस्ट विस्तार से पढ़िए।

 आपको काफी महत्वपूर्ण जानकारी मिलने वाली हैं।


UPTET 2022 NOTIFICATION LATEST NEWS

यूपी टेट 2022 के विज्ञापन पर परीक्षा नियामक प्राधिकारी के सचिव के द्वारा यहां पर जानकारी आई है कि 30 सितंबर तक शासन स्तर पर प्रस्ताव भेजने की तैयारी में पीएनपी जुटा हुआ है।

 अगर प्रस्ताव अक्टूबर के प्रथम सप्ताह में पास हो जाता है। तो यह विज्ञापन अक्टूबर में ही आ जाएगा। और यूपीटेट 2022 के लिए अक्टूबर से ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। अगर यूपीटेट 2022 का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए यह गुड न्यूज़ है।

UPTET KA NOTIFICATION KAB AYEGA

अब यूपी टेट 2022 का आयोजन 2023 में ही कराने की तैयारी है| क्योंकि 2022 में ज्यादा वक्त नहीं बचा है। क्योंकि अभी ऑनलाइन आवेदन शुरू होंगे। इसके बाद जो आंतरिक प्रक्रियाओं में काफी ज्यादा वक्त लगता है| जो कि एग्जाम हो पाना 2022 में मुश्किल है। ऐसे में अब जनवरी/फरवरी में यूपी टेट 2022 का एग्जाम होने की प्रबल संभावना है।




No comments:

Post a Comment

Post Top Ad