UPSSSC आयोग से 16000 नई भर्तियों को लेकर , नया ताजा अपडेट - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

UPSSSC आयोग से 16000 नई भर्तियों को लेकर , नया ताजा अपडेट

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से बहुत बड़ी खुशखबरी है । अगर आप उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से आने वाली नई भर्तियों की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए पोस्ट बहुत अहम होने जा रही है। 


क्योंकि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के चेयरमैन की तरफ से अपडेट किया है कि कौन-कौन से भर्ती का विज्ञापन आने वाले हैं। और कब तक यह विज्ञापन आएंगे और सब कुछ डिटेल में जानकारी आपको इस पोस्ट के माध्यम से मिलने जा रही है। इसलिए पूरी पोस्ट विस्तार से ध्यानपूर्वक पढ़िए।

UPSSSC आयोग से नई भर्तियों को लेकर क्या है नया ताजा अपडेट

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से बहुत बड़ी जानकारी आ चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दिया जाता है कि आयोग की तरफ से बहुत जल्द भर्तियों का विज्ञापन आएगा । जिसके लिए तमाम अभ्यार्थी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । 

जानकारी के मुताबिक 16000 से ज्यादा पदों पर भर्तियां आएंगी जो कि 2023 में यह विज्ञापन देखने को मिलेंगे । उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग से अभी हाल ही में जानकारी मिली है कि जितने भी पद खाली हैं। उन पदों का तत्काल भरा जाएगा। क्योंकि विभाग में बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि स्टाफ की कमी है अभी स्टाफ की कमी की पूर्ति के लिए भर्तियों का आयोजन होगा।

UPSSSC आयोग से इन सभी भर्तियों के विज्ञापन होंगे जारी

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से कौन-कौन से भर्तियों के विज्ञापन जारी होंगे? आपके मन में जरूरी सवाल उठ रहा होगा । लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से एग्रीकल्चर टेक्निकल असिस्टेंट के 3500 पदों पर विज्ञापन जारी होगा और जूनियर असिस्टेंट के 3350 पदों पर विज्ञापन जारी होगा। 

इसके अलावा ASO भर्ती और गन्ना पर्यवेक्षक भर्ती , लेखपाल भर्ती व ग्राम विकास अधिकारी भर्ती का विज्ञापन आएगा ।अभी वर्तमान में ग्राम पंचायत अधिकारी भर्ती का विज्ञापन जारी हुआ है जो कि 1468 पदों पर भर्ती प्रक्रिया चल रही है । लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि ग्राम विकास अधिकारी के 2100 पदों पर विज्ञापन देखने को मिलेगा यह सभी भर्तियां प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2022 के आधार पर होंगे।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad