69000 शिक्षक भर्ती फर्जीवाड़ा : मायापति के मायाजाल में घनचक्कर हुई एसटीएफ, मायापति ने एसटीएफ को चकमा देकर कोर्ट में किया सरेंडर - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

69000 शिक्षक भर्ती फर्जीवाड़ा : मायापति के मायाजाल में घनचक्कर हुई एसटीएफ, मायापति ने एसटीएफ को चकमा देकर कोर्ट में किया सरेंडर

69000 शिक्षक भर्ती परीक्षा पास कराने के मामले में वांछित
मायापति ने एसटीएफ को चकमा देकर कोर्ट में सरेंडर कर दिया और जमानत पर रिहा भी हो गया।

 उसके मायाजाल में एसटीएफ घनचक्कर बन गई। अभी इस केस में छह अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी है, जिसमें धूमनगंज का स्कूल प्रबंधक चंद्रमा यादव भी शामिल है।




 एसटीएफ आरोपियों की धरपकड़ में लगी है।
गौरतलब है कि 69000 सहायक शिक्षक भर्ती में फर्जीवाड़ा का आरोप लगाते हुए राहुल सिंह नामक अभ्यर्थी ने सोरांव थाने में 5 जून को मुकदमा दर्ज कराया था।

 पुलिस ने इस प्रकरण में डॉक्टर कृष्ण लाल पटेल समेत 11 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। बाद में इस प्रकरण की जांच एसटीएफ को सौंप दी गई। एसटीएफ ने भी फर्जीवाड़े में शामिल एक अभ्यर्थी को गिरफ्तार करके जेल भेजा था जिसने सेटिंग से 120 से ज्यादा नंबर हासिल किए थे। 



अब इस मुकदमे में 6 अन्य लोगों की गिरफ्तारी बाकी की है। सभी के खिलाफ पुलिस ने वारंट जारी करा दिया है।

फरार आरोपियों में भदोही का भट्ठा संचालक मायापति भी शामिल था जिसकी तलाश में एसटीएफ ने भदोही से लेकर लखनऊ तक छापेमारी की थी। इस बीच उसने 4 सप्ताह के लिए अग्रिम जमानत ले ली।



 एसटीएफ उसकी गिरफ्तारी करती, इससे पूर्व ही उसने कोर्ट में सरेंडर कर दिया और अग्रिम जमानत आदेश दिखाते हुए कोर्ट से उसको राहत मिल गई। 

अब एसटीएफ उसे पकड़कर पूछताछ करेगी लेकिन गिरफ्तार नहीं कर सकेगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad