तीन दिन में तीन विषयों के रिजल्ट संभावित, प्रवक्ता पद के लिए साक्षात्कार 15 को - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

तीन दिन में तीन विषयों के रिजल्ट संभावित, प्रवक्ता पद के लिए साक्षात्कार 15 को

असिस्टेंट प्रोफेसर कीट विज्ञान का इंटरव्यू आठ को-
उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग (यूपीएचईएससी) अगले तीन दिनों के दौरान विज्ञापन संख्या 47 के तहत तीन विषयों में असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती का रिजल्ट जारी करने की तैयारी में है। 

पूर्व में स्थगित किए गए तीन विषयों के इंटरव्यू तीन दिनों में पूरे करा लिए जाएंगे और इसके साथ ही आयोग इन विषयों के अंतिम चयन परिणाम भी जारी किए जा सकते हैं।

15 + Places to Get paid to watch videos


यूपीएचईएससी ने पूर्व में साक्षात्कार का जो कार्यक्रम जारी किया था, उसके अनुसार अंग्रेजी का इंटरव्यू 23 सितंबर से 24 अक्तूबर और इतिहास का इंटरव्यू 17 से 24 अक्तूबर तक आयोजित किया जाना था। 
इस बीच पीसीएस-2018 की मुख्य परीक्षा भी थी। तमाम ऐसे अभ्यर्थी थे, जिन्हें इंटरव्यू के साथ मुख्य परीक्षा में भी शामिल होना था। ऐसे अभ्यर्थियों के आवेदन के आधार पर आयोग ने 18 एवं 22 अक्तूबर को प्रस्तावित अंग्रेजी और इतिहास विषय का इंटरव्यू स्थगित कर दिया था।
स्थगित किया गया इंटरव्यू अब छह एवं सात नवंबर को आयोजित किया जाएगा।

Top 7 + PTR (Paid to Read Email) sites that pay India and worldwide

 अंग्रेजी विषय में असिस्टेंट प्रोफेसर के 147 और इतिहास में 38 पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू होना है।
 इसके अलावा आयोग ने 12 एवं 13 सितंबर को प्रस्तावित कीट विज्ञान विषय का इंटरव्यू भी ओबीसी आरक्षण विवाद के कारण स्थगित कर दिया था। 
कीट विज्ञान में असिस्टेंट प्रोफेसर के 10 पदों पर भर्ती के लिए स्थगित किया गया इंटरव्यू आठ नवंबर को होगा। अमूमन इंटरव्यू जिस दिन पूरा होना है, आयोग उसी दिन विषय का परिणाम भी जारी कर देता है। 
ऐसे में तीनों विषयों के रिजल्ट आठ नवंबर तक आ जाने की पूरी उम्मीद है।

Top 10 + Sites that Get Paid to read books and write reviews

प्रवक्ता पद के लिए साक्षात्कार 15 को
उत्तर प्रदेश आयुष (आयुर्वेद) विभाग के तहत प्रदेश के राजकीय आयुर्वेदिक महाविद्यालयों में प्रवक्ता रस शास्त्र एवं भैषज्य कल्पना और प्राविधिक शिक्षा विभाग के तहत प्रवक्ता पेंट एंड टेक्नोलॉजी के पदों पर सीधी भर्ती के लिए इंटरव्यू 15 नवंबर को आयोजित किया जाएगा। 
उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने साक्षात्कार का कार्यक्रम जारी कर दिया है।
प्रवक्ता पेंट एंड टेक्नोलॉजी के तीन पदों में एक पद अनारक्षित और एक-एक पद ओबीसी एवं अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है। 

Online Micro jobs ; Legit Sites, Earnings and all about

अभ्यर्थियों को आयोग की वेबसाइट से साक्षात्कार ज्ञाप, देशनापत्रक, प्रमाणीकरण आदि प्रपत्र डाउनलोड करके मुद्रित करना है और उसे लेकर अन्य जरूरी दस्तावेजों के साथ इंटरव्यू के लिए 15 नवंबर को सुबह नौ बजे आयोग कार्यालय के यमुना भवन में सुबह नौ बजे उपस्थित होना है।
उधर, आयुर्वेदिक कॉलेजों में प्रवक्ता रस शास्त्र एवं भैषज्य कल्पना के पद पर भर्ती के लिए होने वाले में उन्हीं अभ्यर्थियों को औपबंधिक रूप से शामिल होने की अनुमति दी गई है, जिनके बीएएमएस में न्यूनतम 67 फीसदी अंक हैं।

Top 9 + Online part time jobs for college students

 अन्य अभ्यर्थियों के कटऑफ 67 प्रतिशत से कम होने के कारण उनके आवेदन अस्वीकृत कर दिए गए हैं।
 इस पद के अभ्यर्थियों को भी सभी औपचारिकताएं पूरी करते हुए 15 नवंबर को सुबह नौ बजे आयोग कार्यालय के यमुना भवन में उपस्थित होना है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad