शिक्षकों के रिक्त पदों को भरने के लिए शासन ने निर्देश जारी, रिक्त पदों की रिपोर्ट देगी 15 सदस्यीय टास्क फोर्स - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

शिक्षकों के रिक्त पदों को भरने के लिए शासन ने निर्देश जारी, रिक्त पदों की रिपोर्ट देगी 15 सदस्यीय टास्क फोर्स

अशासकीय सहायता प्राप्त माध्यमिक स्कूलों madhyamik school में शिक्षकों teachers के रिक्त पदों को भरने के लिए शासन Government ने निर्देश जारी किया है।जिलाधिकारी DM ने पांच टास्क फोर्स का गठन किया है।


 एक में तीन सदस्य हैं। 29 मई May को आख्या हर हाल में सौंपने के आदेश जारी हुए हैं।

अपर मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh शासन Government ने अशासकीय सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों vidyalaya में छात्र-छात्राओं की संख्या, कार्यरत सहायक अध्यापक व प्रवक्ता के अलावा रिक्त पदों का सत्यापन करने के लिएप्रशासन को पत्र Latter जारी किया था। माध्यमिक शिक्षा चयन बोर्ड को संदेह है कि जो संख्या स्कूलों school में दिखाई जा रही है।
 उस पर विश्वास करना ठीक नहीं। विद्यार्थियों के अनुसार ही शिक्षक Teacher रखे जाएंगे। टास्क फोर्स जमीनी हकीकत से वाकिफ कराते हुए सत्यता बताएं। सूत्रों का कहना है कि पहले 25 मई May तक जानकारी उपलब्ध कराई जानी थी।
 जिले के 22 स्कूलों school की रिपोर्ट Report प्राप्त नहीं हो सकी। इस मसले पर जिला विद्यालय निरीक्षक चन्द्रशेखर मालवीय ने बताया कि जिलाधिकारी प्रकाश चन्द्र श्रीवास्तव की ओर से टास्क फोर्स का गठन किया गया है।
 अजीतमल में छह, औरैया सदर पांच, अछल्दा चार, सहार चार और एरवाकटरा व बिधूना में तीन-तीन स्कूलों school की जांच की जानी है। टीम में राजस्व विभाग vibhag के अलावा खंड विकास कार्यालय के राजपत्रित अधिकारी शामिल हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad