Dogra Regiment Recruitment 2022 : अयोध्या कैंट में एलडीसी और अन्य पदों पर भर्तियां, देखिए चयन प्रक्रिया - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

Dogra Regiment Recruitment 2022 : अयोध्या कैंट में एलडीसी और अन्य पदों पर भर्तियां, देखिए चयन प्रक्रिया

कमांडेंट, डोगरा रेजीमेंटल सेंटर, अयोध्या कैंट ने लोवर डिविजनल क्लर्क (एलडीसी), व अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। 


अयोध्या कैंट की इस भर्ती के लिए योग्य अभ्यर्थियों को अपने आवेदन फॉर्म निर्धारित फॉर्मेट में भरकर नीचे दिए जा रहे पते पर भेजने होंगे। 

इस भर्ती के लिए विस्तृत विज्ञापन 10 सितंबर को प्रकाशित हुए रोजगार समाचार पत्र में दिया गया है। अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन प्रक्रिया शुरू करने से पहले पूरा भर्ती विज्ञापन और आवेदन शर्तें ध्यान से पढ़ लें। 

अयोध्या कैंट एलडीसी भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। अभ्यर्थी भर्ती विज्ञापन प्रकाशित होने के 30 दिनों के भीतर आवेदन भेज सकते हैं। 

आगे देखिए मुख्य शर्तें-

रिक्तियों का ब्योरा -
एलडीसी: 1 पद
ड्राफ्ट मैन: 1 पद
दर्जी: 2 पद
रसोइया: 9 पद
नाई: 2 पद
माली: 1 पद
कुल रिक्तियां - 16

आवेदन योग्यता : 
अयोध्या कैंट की इस भर्ती के लिए योग्य व इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन योग्यता व आयु सीमा जैसी शर्तों का विस्तृत ब्योरा देखने के लिए यहां दिए जा रहा नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं-

Dogra Regiment Recruitment 2022 Notification

चयन प्रक्रिया : 
इस भर्ती में योग्य अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा/स्किल टेस्ट/प्रैक्टिकल आदि के जरिए किया जाएगा। लिखित परीक्षा दो घंटे की होगी। परीक्षा में सभी प्रश्न बहुविकल्पीय किस्म के होंगे। वहीं 1/4 अंक के हिसाब से गलत जवाब के लिए माइनस मार्किंग भी होगी।

यहां भेजें आवेदन :
अभ्यर्थियों को अपने पते वाले लिफाफे जिसमें 30 रुपए का टिकट लगा हो। आवेदन के साथ पासपोर्ट साइज की दो स्वप्रमाणित प्रतियां और पूरी तरह से भरा हुआ आवेदन पत्र साधारण डाक से इस पते पर भेज दें-

कमांडेंट, डोगरा रेजीमेंटल सेंटर, अयोध्या कैंट, अयोध्या (यूपी)-224001 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad