UPSSSC पेट की मान्यता अब खत्म पर आयोग से बड़ी अपडेट खुशखबरी - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

UPSSSC पेट की मान्यता अब खत्म पर आयोग से बड़ी अपडेट खुशखबरी

 उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से प्रारंभिक करता परीक्षा का आयोजन होता है। बता दें जितने भी समूह ग की भर्तिया उसके पहले पेट एग्जाम अब होने लगा है। और जो भी अभ्यर्थी परीक्षा में प्रतिभाग करेगा वही भर्तियो के फार्म को भर सकता है।


 ऐसे में उत्तर प्रदेश प्रारंभिक अर्हता परीक्षा की मान्यता को लेकर काफी बड़ी अपडेट आ चुकी है।

 बता दे मान्यता क्या अब खत्म होने जा रही है और अभ्यर्थियों के लिए क्या खुशखबरी है पूरी डिटेल में जानकारी इस पोस्ट के माध्यम से मिलने वाली है। कृपया पूरी पोस्ट विस्तार से पढ़िए और नीचे दिए गए हमारे टेलीग्राम ग्रुप के लिंक अवश्य ज्वाइन कर लीजिएगा।

UPSSSC LATEST NEWS TODAY

प्रारम्भिक अर्हता परीक्षा 2021 का आयोजन 24 अगस्त 2021 को हुआ था। बता दें इस पेट एग्जाम की प्रमाण पत्र की वैधता 27 अक्टूबर 2022 तक की है। ऐसे में पेट 2021 की प्रमाण पत्र की मान्यता और वैधता 27 अक्टूबर के बाद खत्म हो जाएगी।

 ऐसे में उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग से अभ्यार्थियों के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी फिर से आ चुकी है। बता दें अब यह पेट की जो वैधता है इसकी तिथि तीन से चार माह और बढ़ाई जा सकती है। 

क्योंकि कुछ भर्तियां है जो कि पेट 2021 के आधार पर ही आएंगी।  ऐसे में पेट 2021 की जो समय अवधि है वह 1 साल से बढ़ाकर 3 से 4 महीने और बढ़ाई जा सकती है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad