केंद्रीय विद्यालय में 4014 पदों पर होगी भर्ती, 16 नवंबर तक करे आवेदन - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

केंद्रीय विद्यालय में 4014 पदों पर होगी भर्ती, 16 नवंबर तक करे आवेदन

 केंद्रीय विद्यालय संगठन द्वारा विभिन्न टीचर और नॉन टीचर पदों के लिए भर्ती का ऑफिसियल नोटिफिकेशन जारी किया गया है। KVS द्वारा प्रिंसिपल, वाइस प्रिंसिपल, फाइनेंस ऑफिसर, सेक्शन ऑफिसर , पीजीटी/PGT, TGT, और हेडमास्टर के 4014 पदों के भर्ती निकली है। 


केंद्रीय विद्यालय संगठन द्वारा इन पदों पर भर्ती लिमिटड डिपार्टमेंटल कॉम्पिटिटिव एग्जामिनेशन (LDCE) के माध्यम से की जाएगी। यह भर्ती क्षेत्रीय कार्यालय के केन्द्रो पर की जाएगी। केंद्रीय विद्यालय के योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 16 नवंबर 2022 से पहले आवेदन कर सकते है।

KVS Recruitment 2022 के लिए फॉर्म ऑनलाइन भरे जायेंगे, आवेदन प्रारम्भ होने की तिथि 09 नवंबर 2022 है। फॉर्म से सबंधित अन्य जानकारी इसी पोस्ट में निचे शेयर की गई है।

 इस भर्ती के द्वारा कुल 4014 पदों पर केंद्रीय विद्यालय के योग्य शिक्षक और ऑफिसर का चयन किया जायेगा। इन पदों पर भर्ती के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा का आयोजन किया जायेगा। संगठन द्वारा एडमिट कार्ड और परीक्षा के सम्बन्ध नोटिफिकेशन जारी किया जायेगा।


KVS Recruitment 2022 Application Fees

KVS Recruitment 2022 के लिए जनरल/ ओबीसी/ EWS केटेगरी के लिए 1000 रूपये और SC/ ST/ PH केटेगरी के लिए 650 रूपये फीस लगेगी।

How to apply for KVS Recruitment 2022?

यह भर्ती लिमिटड डिपार्टमेंटल कॉम्पिटिटिव एग्जामिनेशन (LDCE) के माध्यम से की जाएगी। इसके लिए विभागीय उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर पाएंगे।

 कंप्यूटर आधारित परीक्षा के लिए आगे नोटिफिकेशन जारी किया जायेगा। ऑफिसियल नोटिफिकेशन की लिंक निचे दी गई है।

KVS Bharti 2022 Important Links


Apply OnlineClick Here

SyllabusClick Here

Official NotificationClick Here

Official WebsiteClick Here


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad