UP शिक्षामित्र कल्याण हेतु हाई पावर कमेटी का परिणाम लागू न होने की दशा में आम शिक्षक शिक्षामित्र ऐसोसिएशन उत्तर प्रदेश करेगा आंदोलन - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

UP शिक्षामित्र कल्याण हेतु हाई पावर कमेटी का परिणाम लागू न होने की दशा में आम शिक्षक शिक्षामित्र ऐसोसिएशन उत्तर प्रदेश करेगा आंदोलन

लखनऊ: आम शिक्षक शिक्षामित्र ऐसोसिएशन की प्रदेश अध्यक्ष


उमा देवी ने वैश्विक महामारी कोविड- 19 कोरोना काल में शहीद हुए शिक्षामित्र साथियों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए प्रदेश के शिक्षामित्रों को एकजुट होकर धैर्य बनाएं रखने की अपील की है।

 प्रदेश अध्यक्ष उमा देवी ने कहा वर्षा तक आंदोलन करने के बाद सुहागिन महिला शिक्षामित्रों बहनों के द्वारा सिर मुड़वाने के पश्चात योगी सरकार द्वारा उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की अध्यक्षता में हाई पावर कमेटी का गठन किया गया था।

2 वर्ष से अधिक समय बीत जाने के बाद भी हाई पावर का परिणाम सामने नहीं आया।

 जबकि बडे़ नेताओं कैबिनेट मंत्री द्वारा लागू करने की चर्चा कई बार हुई लेकिन रुकावट कहा से उत्पन्न हो रही, यह शासन के अन्दर का विषय है आम शिक्षक शिक्षामित्र प्रदेश अध्यक्ष उमा देवी ने कहा कि सरकार अतिशीघ्र ही शिक्षामित्रों के लिए बनाई कमेटी का निर्णय लागू करें।

 जिससे पीड़ित शिक्षामित्रो परिवार को राहत मिल सके, प्रदेश के समस्त शिक्षामित्रों का उत्पीड़न किसी भी कीमत पर संगठन द्वारा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 शीघ्र ही हाई पावर कमेटी का परिणाम लागू न होने की दशा में आम शिक्षक शिक्षामित्र ऐसोसिएशन उत्तर प्रदेश आंदोलन किया जाएगा, उन्होंने शिक्षामित्रों से धैर्य और एकजुटता बनाएं रखने की अपील की है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad