CTET 2022: CTET 2022 नोटिफिकेशन और आवेदन तिथि की घोषणा बड़ी खबर खुशखबरी - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

CTET 2022: CTET 2022 नोटिफिकेशन और आवेदन तिथि की घोषणा बड़ी खबर खुशखबरी

 केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2022 के नोटिफिकेशन को लेकर बहुत ही बड़ी खुशखबरी आ चुकी है। बता दें इसके आवेदन को लेकर बहुत ही बड़ी अपडेट हैं जैसे कि लाखों छात्रों के द्वारा सीटेट 2022 के नोटिफिकेशन का बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।


आज किस पोस्ट के माध्यम से काफी महत्वपूर्ण जानकारी आपको मिलने वाली है। 

CTET 2022 NOTIFICATION

सी टेट 2022 नोटिफिकेशन को लेकर लगभग 25 लाख के आसपास छात्र इंतजार कर रहे हैं। और सभी छात्रों को सीटेट 2022 के नोटिफिकेशन का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। क्योंकि ढेर सारी शिक्षक भर्तियां आने वाली हैं। 

चाहे एनवीएस की बात कर ले फिर या फिर केवीएस की बात कर ले। या फिर राज्य स्तर की शिक्षक भर्तियों की बात कर ले। हर एक जगह से ढेर सारी भर्तियों का विज्ञापन देखने को मिल सकता है। इसलिए छात्र चाह रहे हैं कि जल्द से जल्द सीटेट का एग्जाम आयोजित हो और हम सीटेट पास हो इसके बाद शिक्षक भर्ती के लिए तैयारी में लग जाए।

CTET 2022 NOTIFICATION KAB AYEGA

सीटेट 2022 का नोटिफिकेशन जैसे कि एक अफवाह फैली थी कि जारी हो चुका है और आवेदन 20 अगस्त से शुरू होंगे तो बता दें 20 अगस्त से तो फिलहाल आवेदन शुरू नहीं हुए हैं। अब यह आवेदन आप के 25 अगस्त से शुरू होने की उम्मीद नजर आ रही है। और नोटिफिकेशन 24 या 25 अगस्त को जारी होने की प्रबल संभावनाएं हैं।

 बता दे सीबीएसई के द्वारा काफी महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। तो बता दे अपडेट मिल चुकी है कि अगस्त से ही आवेदन शुरू हो जाएंगे। ऐसे में लाखो छात्रों का जो सीटेट 2022 के नोटिफिकेशन का इंतजार है वह बहुत जल्द खत्म हो जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad