30 हजार लोगों को त्योहारी मौसम के लिए रोजगार देने की योजना, रोजगार होंगे अस्थायी - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

30 हजार लोगों को त्योहारी मौसम के लिए रोजगार देने की योजना, रोजगार होंगे अस्थायी

सामानों की डिलिवरी समेत लॉजिस्टिक सुविधा उपलब्ध कराने
वाली ईकॉम एक्सप्रेस अगले कुछ सप्ताह में 30 हजार लोगों को त्योहारी मौसम के लिए रोजगार देने की योजना बना रही है। यह रोजगार अस्थायी होंगे।

 कंपनी ई-वाणिज्य कंपनियों से त्योहारों के दौरान बढ़ी हुई मांग को पूरा करने के लिये नये लोगों को नियुक्त करने की योजना बनायी है। 

JOIN FIVERR AND MAKE $100 EVERY DAY IN YOUR SPARE TIME FROM HOME


कंपने कहा कि पिछले साल हमने त्योहारों से पहले 20,000 लोगों को नियुक्त किया था।

 हालांकि यह रोजगार अस्थायी थे लेकिन इनमें से करीब एक तिहाई स्थायी हुए हैं क्योंकि हम त्योहारों के बाद भी आर्डर में वृद्धि देख रहे हैं।


ई-सीएस कंपनियों का मानना ​​है कि उनके कारोबार का बड़ा हिस्सा त्योहारों के दौरान होगा और वे क्षमता बढ़ाने के बारे में बड़ा निवेश किया है ताकि आर्डर का बेहतर तरीके से पाठ्यक्रम किया जा सके। 

Want to work away from home? then these Top Countries are ready to welcome, Know the purpose and expenses


 वालमार्ट के स्वामित्व वाली फ्लिपकार्ट ने आपूर्ति व्यवस्था को मजबूत करने और वितरण क्षमता बढ़ाने के बारे में हाल ही में 50,000 से अधिक इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोरों को जोड़ा है। 

 वहीं आमेजन इंडिया ने पांच केंद्र (विशापत्तनम, फुरुखनगर, मुंबई, बेंगलुरू और अहमदाबाद) में घोषणा की है।  साथ ही अपने मौजूदा आठ केंद्रों के विस्तार की घोषणा की है।

 ईकॉम एक्सप्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और मुख्य मानव संसाधन अधिकारी सौरभ दीप सिंगला ने पीटीआई-भाषा से कहा, '' महामारी ने ई-कॉमर्स उद्योग को एक अलग मुकाम पर पहुंच दिया है। 

BPO-KPO: Best Career options for 10th and 12th pass youth


 त्योहारों के दौरान हमारे ई-कानपुर ग्राहक काफी आक्रमक योजना बना रहे हैं और हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वे मांग को पूरा कर सकें।

  हमने नियुक्तियां शुरू कर दी है।  यह प्रक्रिया 10 अक्टूबर तक जारी रहेगी और हम त्योहारों के दौरान 30,000 अस्थायी रोजगार सजीत करने की उम्मीद कर रहे हैं।


 उन्होंने कहा, '' पिछले साल हमने त्योहारों से पहले 20,000 लोगों को नियुक्त किया था।

Top Management Courses : Skills, Eligibility and Career Scope for 12th Pass Students


  हालांकि ये रोजगार अस्थायी थे, लेकिन इनमें से लगभग एक तिहाई स्थायी हुए हैं क्योंकि हम त्योहारों के बाद भी आर्डर में वृद्धि देख रहे हैं। 

 कंपनी के कार्यबल की संख्या अगस्त में 30,500 थी।  ई-सीएस कंपनियों का मानना ​​है कि उनके कारोबार का बड़ा हिस्सा त्योहारों के दौरान होगा और वे क्षमता बढ़ाने के बारे में बड़ा निवेश किया है ताकि आर्डर का बेहतर तरीके से पाठ्यक्रम किया जा सके।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad