69 हजार शिक्षक भर्ती : सुप्रीम कोर्ट का फैसला आते ही शिक्षकों की भर्ती हो जाएगी शुरू - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

69 हजार शिक्षक भर्ती : सुप्रीम कोर्ट का फैसला आते ही शिक्षकों की भर्ती हो जाएगी शुरू

 इटावा। बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश चंद्र द्विवेदी ने कहा कि प्रदेश में


69 हजार शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया को लेकर सुप्रीम कोर्ट में पूरी सुनवाई होने के बाद फैसला सुरक्षित है।


Top15 Ways to Make Money Online Without investment


 निर्णय आते ही शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। सरकार पूरी तरह से तैयार है। फैसला आने के बाद उस दिशा में कदम बढ़ाएंगे।

प्रदेश के बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश चंद्र द्विवेदी ने शुक्रवार को सिंचाई विभाग के सभागार में वार्ता के दौरान बताया कि जून में काउंसलिंग होनी थी, लेकिन तीन जून के हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील की गई थी। 


WHY SHOULD STUDENTS AND GRADUATES GO TO A CAREER COUNSELOR?


इस पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित कर लिया है। फैसला आने पर ही भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। स्कूल खोले जाने के बारे में कहा कि केंद्र सरकार तथा गृह मंत्रालय के निर्देशों के अनुसार ही खोले जाएंगे।

 यूनिफार्म वितरण के सवाल पर कहा कि कपड़ा ज्वलनशील न हो इसका ध्यान रखा जा रहा है। पांच साल तक कर्मियों को संविदा पर रखे जाने के सवार पर कहा कि सरकार की ऐसी कोई योजना नहीं है। लिहाजा इस पर कुछ नहीं कह सकते।


Want to work away from home? then these Top Countries are ready to welcome, Know the purpose and expenses


स्कूलों के फीस मांगने के संबंध में बताया कि तीन-तीन महीने की फीस नहीं मांग सकते। इसके लिए अभिभावकों पर दबाव भी नहीं बना सकते।

 उन्होंने कहा कि आगरा शिक्षक एवं स्नातक चुनाव के संबंध में वे इटावा आए हैं। पार्टी दोनों जगह से चुनाव लड़ रही है। इसी सिलसिले में पार्टी की प्रगति समीक्षा बैठक करने आए हैं। 


Make Easy & Extra $ 450 / Mo For Free? Join a few amazing platforms


वार्ता के दौरान सदर विधायक सरिता भदौरिया, भरथना विधायक सावित्री कठेरिया, भाजपा जिलाध्यक्ष अजय धाकरे आदि भाजपा नेता उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad