सहायक अध्यापकों (एलटी ग्रेड) के खाली पदों को भरने की प्रक्रिया फिर शुरू, जीआईसी में खाली एलटी ग्रेड शिक्षकों के पदों का माँगा अधियाचन - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

सहायक अध्यापकों (एलटी ग्रेड) के खाली पदों को भरने की प्रक्रिया फिर शुरू, जीआईसी में खाली एलटी ग्रेड शिक्षकों के पदों का माँगा अधियाचन

प्रदेश के जीआईसी में खाली सहायक अध्यापकों (एलटी ग्रेड) के


खाली पदों को भरने की प्रक्रिया फिर शुरू कर दी गई है। 

अपर शिक्षा निदेशक माध्यमिक (राजकीय) की ओर से सभी संयुक्त शिक्षा निदेशकों (जेडी) को पत्र भेजकर उनके मंडल के जीआईसी में खाली एलटी ग्रेड शिक्षकों के पदों का अधियाचन मांगा है।


Make Easy & Extra $ 450 / Mo For Free? Join a few amazing platforms


 खाली पदों का ब्यौरा सप्ताह भर के भीतर तलब किया गया है। 

उम्मीद जताई जा रही है कि विवरण मिलने के साथ ही उनका सत्यापन करके जल्द ही यूपीपीएससी को नियुक्ति की जिम्मेदारी सौंप दी जाएगी।

 अपर शिक्षा निदेशक माध्यमिक डॉ. अंजना गोयल द्वारा संयुक्त शिक्षा निदेशकों को भेजे गए पत्र में कहा गया कि वह एलटी ग्रेड (पुरुष/ महिला) के खाली पदों का विषयवार, संवर्गवार, आरक्षणवार विवरण तैयार करके उपलब्ध कराएं। 


JOIN FIVERR AND MAKE $100 EVERY DAY IN YOUR SPARE TIME FROM HOME


2017 में विज्ञापित एलटी ग्रेड शिक्षकों के लिए जारी हो रहे नियुक्तिपत्र

2017 में अपर शिक्षा निदेशक की ओर से एलटी ग्रेड के 10768 पदों पर नियुक्ति के लिए लोक सेवा आयोग को भेजा गया था, इसमें एलटी ग्रेड सामाजिक विज्ञान एवं हिंदी को छोड़कर शेष सभी विषयों की चयन प्रक्रिया पूरी करने के बाद आयोग ने शिक्षा निदेशालय को चयनितों की जानकारी उपलब्ध करवा दी है, शिक्षा निदेशालय की ओर से इन पदों पर नियुक्तिपत्र जारी करने की प्रक्रिया चल रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad