GOVT JOB UPDATES 2021 : 10वीं पास से लेकर स्नातकों के लिए ढेरों नौकरियां, छूट न जाए मौका - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

GOVT JOB UPDATES 2021 : 10वीं पास से लेकर स्नातकों के लिए ढेरों नौकरियां, छूट न जाए मौका

 Updatesbit news 2021 : सरकारी नौकरी पाने के लिए हर


कोई मेहनत करता है लेकिन सफलता तब प्राप्त होती है जब सबसे हटकर सोचा जाए।

 बता दें, नौकरी के लिए जितना महत्वपूर्ण है मेहनत करना उतना ही जरूरी है सही मौके की तालाश करना। अगर समय पर आवेदन न कर पाएं तो की गई मेहनत और तैयारी दोनों का कोई फायदा नहीं है।

 लाइव ब्लॉग के माध्यम से हम updatesbit.com आपको बताएंगे कि कब, कहां और किस समय मौका आपका इंतजार कर रहा है। 



SSC MTS 2021: कर्मचारी चयन आयोग ने मल्टी-टास्किंग स्टाफ (SSC MTS) के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। बता दें कि इन पदों पर 05 फरवरी से आवेदन प्रक्रिया जारी है।

 खास बात है कि 10वीं पास उम्मीदवार भी इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं और चयन भी बेहद आसान तरीकों से होगा। तो फिर देर किस बात की, आज ही आवेदन करें।


नोटिफिकेशन लिंक

आवेदन लिंक


GAIL: युवाओं के लिए नौकरियां, सैलरी 60,000 तक

गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (GAIL) में कई पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। ये भर्तियां एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों के लिए हो रही हैं।

 उम्मीदवार जो इन पदों पर नौकरी पाना चाहते हैं, बता दें आवेदन प्रक्रिया 15 फरवरी, 2021 से शुरू हो चुकी है।

 खास बात है कि इस नौकरी के लिए आपका चयन एक इंटरव्यू के आधार पर होगा और कोई शुल्क भी नहीं देना होगा। इससे संबंधित विस्तृत जानकारी के लिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें।




भारतीय रेल में 10वीं पास के लिए बंपर भर्तियां, जाने न दें मौका

Indian Railway Jobs: रेलवे भर्ती सेल (RRC) में अपरेंटिस के अनेक पदों के लिए भर्तियां हो रही हैं। जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया 06 फरवरी, 2021 से शुरू हो चुकी है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। खास बात है कि उम्मीदवारों का चयन मेरिट के आधार पर ही होगा।

 नौकरी से संबंधित पूरी जानकारी के लिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके पढ़ें।


BHEL में 10वीं पास के लिए कई अवसर, आज ही करें आवेदन

भारत की नवरत्न कंपनी बीएचईएल में कई पदों पर भर्तियां चल रही हैं। बता दें कि इच्छुक उम्मीदवार केवल 22 फरवरी, 2021 तक ही आवेदन प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं। ये भर्तियां अपरेंटिस के रिक्त पदों पर हो रही हैं। खास बात है कि उम्मीदवारों का चयन मेरिट के आधार पर ही किया जाएगा। तो फिर देर किस बात की, नीचे दिए लिंक से जानकारी लें और तुरंत आवेदन करें।


ऑनलाइन आवेदन लिंक



DRDO में हो रही हैं सीधी भर्तियां, तुरंत करें आवेदन

रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) में अपरेंटिस के कई पदों पर भर्तियां हो रही हैं। जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया 27 फरवरी, 2021 को समाप्त हो जाएगी। 

इच्छुक उम्मीदवार उससे पहले ही आवेदन प्रक्रिया को पूरा कर लें। खास बात है कि उम्मीदवारों का चयन मेरिट के आधार पर होगा और कोई आवेदन शु्ल्क भी नहीं देना होगा। 

नौकरी से संबंधित पूरी जानकारी के लिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके पढ़ें।



टीचर के पदों पर 1.5 लाख तक सैलरी, आवेदन प्रक्रिया शुरू

सरकारी शिक्षक भर्ती 2021: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने शिक्षकों के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी है। जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी 16 फरवरी, 2021 से शुरू हो चुकी है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। 

नौकरी से संबंधित सभी जानकारी के लिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad