SSC MTS Recruitment 2021: आयोग ने जारी किया 'जरूरी नोटिस', यहां देखें डिटेल्स - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

SSC MTS Recruitment 2021: आयोग ने जारी किया 'जरूरी नोटिस', यहां देखें डिटेल्स

SSC MTS Recruitment 2021: कमीशन ने कहा कि 29 मार्च


को होली की छुट्टी के चलते छात्रों को समय से फीस जमा करने में परेशानी आ रही थी।

 छात्रों की समस्या को ध्यान में रखते हुए ही यह फैसला लिया जा रहा है। कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर SSC MTS 2021 भर्ती से संबंधित एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की है।

 वेबसाइट पर जारी नोटिस के अनुसार, उम्मीदवार बैंक शाखाओं में बैंक चालान के माध्यम से 05 अप्रैल और 06 अप्रैल 2021 को अपनी एप्लिकेशन फीस जमा कर सकते हैं।

ध्यान रहे कि चालान 25 मार्च 2021 से पहले जनरेट किया गया होना चाहिए।

मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 21 मार्च समाप्त हो गई थी। कमीशन ने कहा कि 29 मार्च को होली की छुट्टी के चलते छात्रों को समय से फीस जमा करने में परेशानी आ रही थी।

छात्रों की समस्या को ध्यान में रखते हुए ही यह फैसला लिया जा रहा है। आयोग ने आज 01 अप्रैल को सूचना जारी की है जिसे छात्र ssc.nic.in पर जाकर चेक कर सकते हैं।

SSC ने भारत सरकार के विभिन्न मंत्रालयों / विभागों / कार्यालयों में विभिन्न राज्यों / केंद्र शासित प्रदेशों में MTS जनरल सेंट्रल सर्विस ग्रुप 'सी' के अराजपत्रित, गैर-मंत्रिस्तरीय पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की थी।

 जो उम्मीदवार इस भर्ती अभियान के आवेदन करते हैं, वे पहले चरण की भर्ती परीक्षा में शामिल हो सकेंगे। परीक्षा 01 जुलाई से आयोजित की जानी है। अन्य कोई भी जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगी।


आधिकारिक नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad