भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) नौकरी अधिसूचना 2021: आवेदन ऑनलाइन माध्यम से 10 अक्टूबर 2021 तक करें - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) नौकरी अधिसूचना 2021: आवेदन ऑनलाइन माध्यम से 10 अक्टूबर 2021 तक करें

इच्छुक और पात्र आवेदक भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) नौकरी अधिसूचना 2021 के लिए निर्धारित आवेदन प्रारूप के माध्यम से 10 अक्टूबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।

भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) ने असिस्टेंट कोच पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। 


इच्छुक और योग्य आवेदक भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) नौकरी अधिसूचना 2021 के लिए 10 अक्टूबर 2021 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए 27 अगस्त से आवेदन कर सकते हैं। 

भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) अनुबंध के आधार पर चार साल की प्रारंभिक अवधि (वार्षिक प्रदर्शन मूल्यांकन के अधीन) के लिए अनुबंध के आधार पर नियुक्ति के लिए पात्र उम्मीदवारों से निर्धारित प्रारूप में आवेदन आमंत्रित कर रहा है।

 इस भर्ती प्रक्रिया से 220 पद भरे जाने हैं।

SAI, NS NIS, या किसी अन्य मान्यता प्राप्त भारतीय / विदेशी विश्वविद्यालय या ओलंपिक / अंतर्राष्ट्रीय भागीदारी या द्रोणाचार्य पुरस्कार विजेताओं से कोचिंग में डिप्लोमा। 

कोचिंग अनुभव की बात करें तो संबंधित खेल में 0 से 3 साल का होना चाहिए। अनुभव, प्रमाणन और द्रोणाचार्य पुरस्कार को ध्यान में रखते हुए कुल सैलरी तय की जाएगी। 

वेतनवृद्धि की संख्या को उसी के मुताबिक जोड़कर पारिश्रमिक निर्धारित किया जाएगा। यदि किसी व्यक्ति के पास दो मानदंडों के कारण पात्रता है, तो उसके लिए लाभप्रद मानदंड लागू होंगे या उम्मीदवार द्वारा चुने गए अनुसार होंगे। 

नियुक्ति समिति उच्च योग्यता/असाधारण उपलब्धियों वाले कोचों के मामले में विशिष्ट सिफारिशों के साथ उच्च वेतन की सिफारिश कर सकती है। इन पदों के लिए आयु सीमा 10 अक्टूबर 2021 को 40 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad