69000 शिक्षक भर्ती: विधानसभा घेराव के लिए कूच कर रहे अभ्यर्थियों को पुलिस ने रोका, भीम आर्मी के अध्यक्ष मौजूद - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

69000 शिक्षक भर्ती: विधानसभा घेराव के लिए कूच कर रहे अभ्यर्थियों को पुलिस ने रोका, भीम आर्मी के अध्यक्ष मौजूद

78 दिनों से प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थी सहायक अध्यापकों के


69000 पदों पर भर्ती के लिए प्रदर्शन को तेज करने का एलान किया है। उनका दावा है कि उन्हें भीम आर्मी का भी समर्थन प्राप्त है।

69 हजार शिक्षकों की भर्ती में राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग की सिफारिशें लागू करने की मांग कर विधानसभा घेराव के लिए निकल रहे अभ्यर्थियों को पुलिस ने ईको गार्डेन के पास ही रोक लिया। इस दौरान सुरक्षा के लिए बड़ी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किया गया है।

इस प्रदर्शन को भीम आर्मी ने भी समर्थन दिया है। सोमवार को भीम आर्मी के अध्यक्ष प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे और अभ्यर्थियों की मांग का समर्थन करते हुए राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग की रिपोर्ट लागू करने की मांग की।

अभ्यर्थी बीते 78 दिनों से भर्ती प्रक्रिया में राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग की रिपोर्ट लागू करने की मांग को लेकर ईको गार्डन में धरना दे रहे हैं।

प्रदर्शन में शामिल आशीष यादव व अमित कुमार ने बताया कि रविवार को आंदोलन को समर्थन देने के लिए भूतपूर्व सैनिक तेज बहादुर सिंह, जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष अशोक सिंह, मंडल आर्मी के अध्यक्ष अनिरुद्ध सिंह विद्रोह, ओबीसी एससी महासंघ के अध्यक्ष यशपाल ईको गार्डन पहुंचे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad