BEL में ट्रेनी और प्रोजेक्ट इंजीनियर के 88 पदों पर निकली वैकेंसी, 27 अक्टूबर तक करें आवेदन - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

BEL में ट्रेनी और प्रोजेक्ट इंजीनियर के 88 पदों पर निकली वैकेंसी, 27 अक्टूबर तक करें आवेदन

 भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (Bharat Electronics


Limited) ने ट्रेनी इंजीनियर I (Trainee Engineer I) और प्रोजेक्ट इंजीनियर (Project Engineer) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

 इसके तहत कुल 88 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें ट्रेनी इंजीनियर I के 55 और प्रोजेक्ट इंजीनियर I के 33 पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी।

 ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं,वे आधिकारिक वेबसाइट @bel-india.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

वहीं इन पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट 27 अक्टूबर, 2021 है।

 अभ्यर्थी ध्यान दें कि आखिरी तारीख बीतने के बाद कोई फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

ये हैं महत्वपूर्ण तिथियां

ऑनलाइन आवेदन की शुरुआती तारीख - 6 अक्टूबर, 2021

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि- 27 अक्टूबर, 2021

BEL की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक ट्रेनी इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 25 साल का अनुभव होना चाहिए।

 वहीं प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 28 साल होनी चाहिए। इसके अलावा आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।

इच्छुक उम्मीदवार 27 अक्टूबर 2021 को या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

 आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें ऑनलाइन आवेदन पत्र में सभी जानकारी सही ढंग से रजिस्टर्ड करनी होगी और जमा करने से पहले इसे सत्यापित करना होगा, क्योंकि आवेदन पत्र जमा करने के बाद परिवर्तन की अनुमति नहीं होगी। 

ये होगी सैलरी

ट्रेनी इंजीनियर और प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को प्रथम वर्ष के लिए प्रतिमाह 25,000 रुपये दिए जाएंगे।

 वहीं सेकेंड ईयर के लिए 28,000 रुपये और तीसरे वर्ष के लिए 31,000 रुपये देनी होगी। वहीं इस पद से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट @bel-india.inपर विजिट करना होगा। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad