IOCL Recruitment 2021: इन उम्मीदवारों के लिए नौकरी का मौका, इस तारीख से पहले करना होगा आवेदन - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

IOCL Recruitment 2021: इन उम्मीदवारों के लिए नौकरी का मौका, इस तारीख से पहले करना होगा आवेदन

 इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने असिस्टेंट


क्वालिटी कंट्रोल ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं।

 सभी इच्छुक उम्मीदवार IOCL AQCO Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर 22 अक्टूबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 1 अक्टूबर से शुरू की जा चुकी है।

इस प्रक्रिया के माध्यम से असिस्टेंट क्वालिटी कंट्रोल ऑफिसर के कुल 71 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, अनारक्षित कैटेगरी के 28 पद, एससी कैटेगरी के 10 पद, एसटी कैटेगरी के 7 पद, ओबीसी कैटेगरी के 19 पद, ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के 7 पद और पीडब्ल्यूबीडी कैटेगरी के 6 पद शामिल हैं।

 असिस्टेंट क्वालिटी कंट्रोल ऑफिसर पद पर चयनित उम्मीदवारों को 40,000 रुपए से 1,40,000 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से केमिस्ट्री या समकक्ष विषय में मास्टर्स की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 30 सितंबर 2021 को 30 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए।

 हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

ISRO के इन संस्थान में निकलीं नौकरी, ये कैंडिडेट्स कर सकते हैं आवेदन, बिना टेस्ट सीधे इंटरव्यू

चयन प्रक्रिया की बात करें तो IOCL AQCO Recruitment 2021 के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, ग्रुप डिस्कशन / ग्रुप टास्क और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। लिखित परीक्षा 7 नंबर 2021 को आयोजित किए जाने की संभावना है। 

सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर 22 अक्टूबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

इसके अलावा इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) के पाइपलाइन डिविजन ने हाल ही में अप्रेंटिस एक्ट 1961 के तहत टेक्निकल और नॉन टेक्निकल ट्रेड में अप्रेंटिस के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं।

 सभी इच्छुक उम्मीदवार IOCL Apprentice Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर 25 अक्टूबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad