सैनिक स्कूल में टीजीटी और अन्य पदों पर हो रही भर्ती, आवेदन के लिए सिर्फ चार दिन का मौका - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

सैनिक स्कूल में टीजीटी और अन्य पदों पर हो रही भर्ती, आवेदन के लिए सिर्फ चार दिन का मौका

 सैनिक स्कूल में नौकरी करने के इच्छुक युवाओं के लिए बेहतरीन अवसर है।


सैनिक स्कूल में शैक्षणिक पदों पर भर्ती शुरू हो गई है। 

 सैनिक स्कूल में नौकरी करने के इच्छुक युवाओं के लिए बेहतरीन अवसर है। सैनिक स्कूल में शैक्षणिक पदों पर भर्ती शुरू हो गई है।

सैनिक स्कूल में नौकरी करने के इच्छुक युवाओं के लिए बेहतरीन अवसर है। सैनिक स्कूल में शैक्षणिक पदों पर भर्ती शुरू हो गई है। 

सैनिक स्कूल, चित्तौड़गढ़ ने टीजीटी और अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे सैनिक स्कूल चित्तौड़गढ़ की आधिकारिक साइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

 हालांकि, आवेदन के लिए उम्मीदवारों के पास अब सिर्फ चार दिन का मौका है यानी आवेदन तीन दिसंबर, 2021 तक ही कर सकेंगे। 

यह भर्ती अभियान संगठन में 20 पदों को भरेगा। पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि रोजगार समाचार में विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 21 दिनों के भीतर है।

 यह राज्य सरकार या केंद्र सरकार का विभाग/ संस्थान नहीं है। सेवाएं सैनिक स्कूल सोसायटी नियम और विनियम 1997, समय-समय पर संशोधित और संशोधित द्वारा शासित होंगी। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरणों के लिए नीचे पढ़ें

रिक्तियों का विवरण

पद का नाम व रिक्तियों की संख्या

टीजीटी 2 पद

सामान्य कर्मचारी 17 पद

पीईएम/ पीटीआई- कम -मैट्रन 1 पद

पात्रता मापदंड

उम्मीदवार जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं। 

आधिकारिक अधिसूचना यहां क्लिक कर देख और डाउनलोड कर सकते हैं। वहीं सीधे आवेदन और वेबसाइट पर जाने के लिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें। 

चयन प्रक्रिया

शॉर्ट लिस्ट किए गए उम्मीदवारों को चयन परीक्षा (लिखित परीक्षा, कौशल परीक्षा और प्रदर्शन) के लिए बुलाया जाएगा। शॉर्ट लिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची स्कूल की वेबसाइट sschittorgarh.com पर प्रकाशित की जाएगी।

आवेदन शुल्क

जो उम्मीदवार पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें आवेदन शुल्क के रूप में ₹500/- का भुगतान करना होगा। आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन किया जाएगा और कोई अन्य मोड में स्वीकार नहीं किया जाएगा। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad