यूपी पुलिस भर्ती : पीईटी अगले सप्ताह से, एडमिट कार्ड हुए जारी, यह रहा Direct Link - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

यूपी पुलिस भर्ती : पीईटी अगले सप्ताह से, एडमिट कार्ड हुए जारी, यह रहा Direct Link

 हेड कांस्टेबल पीएसी से सब इंस्पेक्टर सशस्त्र पुलिस और


प्लाटून कमांडर पीएसी के पद पर प्रोन्नति के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा 27 से 31 दिसंबर तक होगी। यूपी पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने इसके एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। 

अभ्यर्थी http://uppbpb.gov.in पर जाकर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। इस परीक्षा में अभ्यर्थियों को 35 मिनट में 3.2 किलोमीटर की दूरी तय करनी होगी। 

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने कहा है कि योग्य अभ्यर्थी प्रवेश पत्र अपने कार्यालयाध्यक्ष के सामने पेश करके प्रवेश पत्र में लगे फोटोग्राफ को सत्यापित व प्रतिहस्ताक्षरित कराएंगे। 

शारीरिक दक्षता परीक्षा में शामिल न होने या तय मानक पूरा न कर पाने वाले अभ्यर्थियों को दूसरा मौका नहीं दिया जाएगा। प्रवेश पत्र पर ही परीक्षा की तिथि, समय और केंद्र का नाम दर्ज होगा। शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए अर्ह अभ्यर्थियों की सूची पीएसी की वाहिनियों को भेज दी गई है।

यूपी पुलिस भर्ती बोर्ड ने यह भी कहा है कि जो अभ्यर्थी पीईटी में हिस्सा लेंगे, उनका कोरोना वैक्सीन का दोनों डोज लगवाया होना जरूरी है। अगर किसी ने ऐसा नहीं किया है तो वह अभ्यर्थी 72 घंटे तक पहले तक का आरटीपीसीआर टेस्ट नेगेटिव रिपोर्ट लेकर आएगा। 

यूपी पुलिस पीईटी एडमिट कार्ड Direct Link


यूपी पुलिस भर्ती बोर्ड जल्द जारी करेगा सब इंस्पेक्टर परीक्षा की अंतिम उत्तर कुंजी और रिजल्ट

यूपी पुलिस में एसआई के 9534 पदों पर भर्ती के लिए हुई परीक्षा की अंतिम उत्तर कुंजी और रिजल्ट जारी किए जाएंगे। प्रोविजनल उत्तर कुंजी पर आपत्तियां मांग ली गई हैं। अब एक्सपर्ट्स से इनकी जांच कराई जाएगी। यूपीपीबीपीबी 9534 एसआई भर्ती 2021 परीक्षा का आयोजिन तीन चरणों में 12 नवंबर 2021 से 02 दिसंबर 2021 तक तक किया गया था। इस परीक्षा में प्रदेश के लाखों अभ्यर्थियों ने भाग लिया था।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad