UP में लेखपाल के 8249 पदों पर भर्ती होगी-12वीं पास अभ्यर्थी आवेदन कर सकेंगे - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

UP में लेखपाल के 8249 पदों पर भर्ती होगी-12वीं पास अभ्यर्थी आवेदन कर सकेंगे

 UP में लेखपाल के 8249 पदों पर भर्ती होगी, Uttar


Pradesh में 12वीं पास के लिए लेखपाल पदों पर भर्ती जल्द होगी, यूपी लेखपाल के लिए 12वीं पास अभ्यर्थी आवेदन कर सकेंगे, UPPSC Lekhpal भर्ती का विज्ञापन अतिशीघ्र जारी होगा, UP लेखपाल का Syllabus जारी हुआ।

उत्तर प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए यह खुशखबरी की बात होगी कि राजस्व विभाग के अंतर्गत Uttar Pradesh Subordinate Services Selection Commission , Lucknow ने उत्तर प्रदेश राज्य में 12वीं कक्षा पास से लेकर स्नातक तक के उम्मीदवारों के लिए लेखपाल के पदों पर भर्ती निकाली हैं। 

उत्तर प्रदेश राज्य में पिछले काफी समय से बहुत सी भर्तियां अटकी हुई हैं जिनकी वजह से बेरोजगार उम्मीदवार काफी परेशान भी हैं ।

मगर अब उन्हें परेशान होने की आवश्यकता नहीं हैं, क्योंकि वह UPSC Chakbandi Lekhpal Recruitment 2021 के तहत आवेदन देकर अपनी योग्यता के हिसाब से नौकरी प्राप्त कर सकते हैं। 

राज्य के युवाओं के पास सरकारी नौकरी पाने का यह सुनहरा अवसर होगा। क्योंकि इस भर्ती के तहत पदों की संख्या काफी ज्यादा है इसीलिए उम्मीदवारों को आसानी से नौकरी भी मिल सकती है।

उत्तर प्रदेश Subordinate Services Selection Commission के द्वारा हाल ही में यह सूचना दी गई है कि जल्द ही Uttar Pradesh Revenue Department के अंतर्गत Accountant के 8249 पदों पर भर्ती की जाएगी।

 अभी केवल विभाग के द्वारा भर्ती को लेकर ही सूचना दी गई है भर्ती प्रक्रिया के आरंभ होने के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई हैं। परंतु जल्द ही भर्ती प्रक्रिया भी शुरू कर दी जाएगी फिर सभी इच्छुक उम्मीदवार आसानी से Online Application कर सकेंगे।

जो भी उम्मीदवार Accountant के पद के लिए आवेदन देना चाहते हैं तो वह 12वीं कक्षा में उत्तीर्ण होने चाहिए। इसके साथ-साथ Graduation, Diploma, Post Graduation किए हुए उम्मीदवार भी आवेदन दे सकते हैं। सभी उम्मीदवारों को Computer का ज्ञान होना बहुत ही जरूरी है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad