UP PET Mains Notification: मेन्‍स नोटिफिकेशन जारी, पीईटी स्‍कोरकार्ड के आधार पर करें अप्‍लाई - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

UP PET Mains Notification: मेन्‍स नोटिफिकेशन जारी, पीईटी स्‍कोरकार्ड के आधार पर करें अप्‍लाई

UPSSSC PET Mains 2022 Notification: मेन एग्‍जाम


के लिए रजिस्‍ट्रेशन 15 दिसंबर से शुरू हो चुके हैं।

 उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर 05 जनवरी 2022 तक आवेदन दर्ज कर सकेंगे। फीस जमा करने की लास्‍ट डेट भी 05 जनवरी 2022 है।

यूपी सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्‍शन कमीशन (UPSSSC) ने UPSSC PET Scorecard के आधार पर भर्तियां निकाली हैं। मेन्‍स एग्‍जाम के लिए डिटेल्‍ड नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। केवल वे ही उम्‍मीदवार मेन एग्‍जाम के लिए लिए आवेदन कर सकते हैं जिनके पास वैध यूपी पीईटी स्‍कोरकार्ड है।

जो उम्‍मीदवार प्रीलिम्‍स परीक्षा में क्‍वालिफाई हुए हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर विजिट कर डिटेल्‍ड नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

मेन एग्‍जाम के लिए रजिस्‍ट्रेशन 15 दिसंबर से शुरू हो चुके हैं। उम्‍मीदवार 05 जनवरी 2022 तक आवेदन दर्ज कर सकेंगे। फीस जमा करने की लास्‍ट डेट भी 05 जनवरी 2022 है। सभी कैटेगरी के उम्‍मीदवारों के लिए एप्लिकेशन फीस 25/- रुपये है तथा किसी को भी आवेदन शुल्‍क से छूट नहीं दी गई है।

आयोग ने आवेदन करने के लिए कोई PET Cutoff निर्धारित नहीं किया है. केवल वैलिड स्‍कोरकार्ड धारक उम्‍मीदवार भी अप्‍लाई कर सकते हैं। आवेदन करने जा रहे उम्‍मीदवार की आयु न्‍यूनतम 18 वर्ष तथा अधिकतम 40 वर्ष होनी चाहिए।

 उम्‍मीदवार को 12वीं पास होने के साथ, पद के लिए जरूरी योग्‍यता धारक भी होना चाहिए। मेन एग्‍जाम की डेट की घोषणा जनवरी 2022 में की जा सकती हैं। 

आवेदन दर्ज करने से पहले उम्‍मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर चेक करें।


आधिकारिक नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad