बैंक में निकलीं पीओ, क्लर्क के पदों पर भर्तियां, जानें कब तक कर सकते हैं आवेदन - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

बैंक में निकलीं पीओ, क्लर्क के पदों पर भर्तियां, जानें कब तक कर सकते हैं आवेदन

 साउथ इंडियन बैंक लिमिटेड (एसआईबी) में प्रोबेशनरी ऑफिसर (पीओ), क्लर्क के पदों पर भर्तियां निकलीं हैं।


उम्मीदवारों के पास 11 जनवरी, 2022 तक ऑनलाइन आवेदन का समय है। 

आधिकारिक वेबसाइट southindianbank.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

साउथ इंडियन बैंक लिमिटेड (एसआईबी) में प्रोबेशनरी ऑफिसर (पीओ), क्लर्क के पदों पर भर्तियां निकली हैं। उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 5 जनवरी, 2022 से शुरू हो गई है। उम्मीदवारों के पास 11 जनवरी, 2022 तक ऑनलाइन आवेदन करने का समय है। 

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट southindianbank.com पर जा सकते हैं। इस बैंक में प्रोबेशनरी ऑफिसर के पद पर स्केल I कैडर और क्लर्क के पदों पर भर्ती के लिए सभी पात्रता मानदंड व नौकरी से जुड़ी सभी जानकारी को अच्छी तरह से पढ़कर उम्मीदवार आवेदन करें।

Bank PO Recruitment 2022 के लिए पात्रता मानदंड

पीओ फ्रेशर:  इस पद के लिए उम्मीदवारों को नियमित पाठ्यक्रम के तहत न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ 10वीं, 12वीं और इंजीनियरिंग स्नातक डिग्री या नियमित पाठ्यक्रम के तहत न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के कोई भी स्नातकोत्तर डिग्री होनी चाहिए।

पीओ अनुभवी: इस पद में उम्मीदवारों को नियमित पाठ्यक्रम के तहत न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ 10वीं, 12वीं के साथ स्नातक डिग्री कला / विज्ञान / वाणिज्य / इंजीनियरिंग स्ट्रीम में की होनी चाहिए और किसी भी अनुसूचित वाणिज्यिक बैंक में स्केल I/अधिकारी संवर्ग में न्यूनतम 2 वर्ष कार्य किया होना चाहिए।

क्लर्क फ्रेशर:  इस पद के लिए उम्मीदवारों को नियमित पाठ्यक्रम के तहत न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ 10वीं, 12वीं और स्नातक डिग्री कला / विज्ञान / वाणिज्य / इंजीनियरिंग स्ट्रीम में की होनी चाहिए।

क्लर्क अनुभवी: इस पद के लिए उम्मीदवारों को नियमित पाठ्यक्रम के तहत न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ 10वीं, 12वीं और स्नातक डिग्री कला / विज्ञान / वाणिज्य / इंजीनियरिंग स्ट्रीम में की होनी चाहिए और किसी भी अनुसूचित वाणिज्यिक बैंक में लिपिक संवर्ग में न्यूनतम 2 वर्ष कार्य किया होना चाहिए।

Bank PO Recruitment 2022 के लिए आयु सीमा

पीओ फ्रेशर और क्लर्क फ्रेशर: 26 वर्ष

पीओ अनुभवी और क्लर्क अनुभवी: 28 वर्ष

Bank PO Recruitment 2022 की ये है चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। परीक्षा फरवरी,  2022 के महीने में आयोजित की जाएगी। योग्य छात्रों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।

 सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 800 रुपये का भुगतान करना होगा, जबकि एससी, एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 200 रुपये का भुगतान करना होगा।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad