UP PET Main 2022 Cancelled: यूपीपीएससी ने कैंसिल की पीईटी मेन्‍स परीक्षा, यहां देखें नोटिस - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

UP PET Main 2022 Cancelled: यूपीपीएससी ने कैंसिल की पीईटी मेन्‍स परीक्षा, यहां देखें नोटिस

 उत्‍तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्‍शन कमीशन (UPSSSC)


ने पीईटी मेन्‍स परीक्षा रद्द कर दी है. राज्‍य में UPSSSC PET Scorecard के आधार पर महिला स्‍वास्‍थ्‍य कार्यकर्ता के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए थे। इसके लिए 30 दिसंबर 2021 को नोटिफिकेशन जारी किया गया था। जारी नोटिस के अनुसार, लिखित परीक्षा का आयोजन 06 फरवरी 2022 को किया जाना था। आयोग ने अब इस परीक्षा को अगली डेट तक के लिए स्‍थगित कर दिया है।

कुल 9212 हेल्‍थ वर्कर की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया था। इसके लिए योग्‍य उम्‍मीदवारों से 05 जनवरी 2022 तक आवेदन आमंत्रित किए गए थे। आयोग ने नोटिस जारी कर जानकारी दी है कि राज्‍य में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों और विधानसभा चुनावों के चलते परीक्षा स्‍थगित की जा रही है। कोरोना की स्थिति पर विचार के बाद नई एग्‍जाम डेट दोबारा जारी की जाएगी। इसकी जानकारी उम्‍मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर मिलेगी।

इस भर्ती के लिए 18 से 40 वर्ष तक के महिला उम्‍मीदवारों से आवेदन मांगे गए थे। 12वीं पास प्रक्षिशण प्राप्‍त उम्‍मीदवार मेन्‍स परीक्षा में शामिल होने के लिए पात्र हैं। आवेदन करने के लिए 25 रुपये का शुल्‍क भी लिया गया है। आयोग ने अभी एग्‍जाम के एडमिट कार्ड जारी नहीं किए हैं। अब रीएग्‍जाम से पहले एडमिट कार्ड रिलीज़ किए जाएंगे। उम्‍मीदवारों को किसी भी ताजा अपडेट के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर नज़र रखनी होगी।


आधिकारिक नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें


 


1 comment:

Post Top Ad