BRO Recruitment 2022: बीआरओ में 246 पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन, टैप कर देखें डिटेल्स - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

BRO Recruitment 2022: बीआरओ में 246 पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन, टैप कर देखें डिटेल्स

सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) ने जनरल रिजर्व इंजीनियरिंग फोर्स के 246 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। उम्मीदवार विस्तृत अधिसूचना बीआरओ की आधिकारिक वेबसाइट www.bro.gov.in पर देख सकते हैं।


 आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि रोजगार समाचार में विज्ञापन के प्रकाशन से 45 दिन है। यह विज्ञापन 13 अगस्त को प्रकाशित हुआ था।

बीआरओ भर्ती 2022 रिक्ति विवरण: यह भर्ती अभियान जनरल रिजर्व इंजीनियरिंग फोर्स के 246 रिक्त पदों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिसमें से 14 रिक्तियां ड्राफ्ट्समैन के लिए हैं, 7 रिक्तियां पर्यवेक्षक (प्रशासन) के लिए हैं, 13 रिक्तियां पर्यवेक्षक स्टोर के पद के लिए हैं, 9 रिक्तियां पर्यवेक्षक सिफर के लिए हैं।

10 रिक्तियां हिंदी टाइपिस्ट के पद के लिए हैं, 35 रिक्तियां ऑपरेटर (संचार) के लिए हैं, 30 रिक्तियां इलेक्ट्रीशियन के पद के लिए हैं, 24 रिक्तियां वेल्डर के पद के लिए हैं, 22 रिक्तियां हैं मल्टी स्किल्ड वर्कर (ब्लैक स्मिथ) के पद और 82 रिक्तियां मल्टी स्किल्ड वर्कर (रसोइया) के पद के लिए हैं।

बीआरओ भर्ती 2022 आवेदन शुल्क: आवेदन शुल्क 50 रुपये देय है।

बीआरओ भर्ती 2022: ऐसे करें आवेदन- उम्मीदवार अपना आवेदन निम्नलिखित पते पर जमा कर सकते हैं: o कमांडेंट GREF सेंटर, दिघी कैंप, पुणे- 411 015।

इन बातों का रखें ध्यान- 

- आवेदन केवल अंग्रेजी / हिंदी में भरा जाएगा।
- कोई भी उम्मीदवार एक ही आवेदन पत्र में एक पद से अधिक के लिए आवेदन नहीं कर सकता है। एक से   अधिक पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को अलग-अलग आवेदन करना होगा।
 - एक लिफाफे में एक आवेदन होना चाहिए केवल एक पद के लिए। 
-एक ही आवेदन पत्र में एक से अधिक आवेदन करने पर उम्मीदवारी रद्द की जा सकती है। 
-उम्मीदवार को आवेदन पत्र और प्रवेश पत्र में नवीनतम फोटो लगाना चाहिए।
- लिखित परीक्षा, शारीरिक दक्षता परीक्षा और
- प्रैक्टिकल टेस्ट (ट्रेड टेस्ट) विभाग द्वारा तय किया जाएगा।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad