UP LEKHPAL BHARTI: यूपी लेखपाल रिजल्ट को लेकर आयोग ने दी सूचना बड़ी खबर - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

UP LEKHPAL BHARTI: यूपी लेखपाल रिजल्ट को लेकर आयोग ने दी सूचना बड़ी खबर

 उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से एक बहुत ही बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़ है बता दे यूपी लेखपाल भर्ती के रिजल्ट को लेकर आयोग ने एक महत्वपूर्ण जानकारी दे दी है। जिस के संबंध में पूरी पोस्ट पढिये।


 आपको महत्वपूर्ण जानकारी मिल जाएगी। बता दें अगर आप यूपी लेखपाल भर्ती के रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। और क्या कटऑफ जा सकता है इसको लेकर काफी महत्वपूर्ण जानकारी इस पोस्ट के माध्यम से बताया गया है और नीचे दिए गए टेलीग्राम ग्रुप के लिंक वापस ज्वाइन कर लीजिएगा।

UP LEKHPAL VACANCY LATEST NEWS

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के द्वारा यह जानकारी प्राप्त हुई है कि यूपी लेखपाल भर्ती की जो आंसर की है वह सितंबर के अंतिम सप्ताह में जारी किए जाने की पूरी संभावना है।

जैसे कि सूत्रों से जो जानकारी मिली है कि सितंबर के अंतिम सप्ताह में लेखपाल भर्ती की जो फाइनल आंसर की है वह जारी कर दी जाएगी। इसके बाद यहां पर कुछ प्रश्नों पर कॉमन नंबर भी मिलने की संभावनाएं हैं लगभग चार से पांच प्रश्न है जिस पर कमर नंबर सभी अभ्यार्थियों को मिल सकते हैं।

तो ऐसे में अब लेखपाल भर्ती का रिजल्ट को लेकर भी यहां पर जानकारी लेने की कोशिश की गई है तो आयोग के द्वारा यहां पर महत्वपूर्ण जानकारी निकलकर आई है।


UP LEKHPAL RESULT 2022


उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग से हमारी टीम के द्वारा जब जानकारी लेने का प्रयास किया गया तो यहां पर लेखपाल रिजल्ट को लेकर आयोग का जवाब यह था कि रिजल्ट नवंबर माह में जारी किए जाने की पूरी संभावना है| नवंबर माह में लेखपाल भर्ती का रिजल्ट पूरी तरह से जारी कर दिया जाएगा| क्योंकि यहां पर अभ्यर्थियों की संख्या ज्यादा नहीं है मात्र 212000 की संख्या है| जो कि ओएमआर स्कैनिंग का कार्य शुरू हो चुका है| तो ऐसे में फाइनल आंसर की जैसे सितंबर के अंतिम सप्ताह में जारी हो जाती है इसके बाद नवंबर में आपका जो रिजल्ट है वह जारी कर दिया जाएगा| बता दें कटऑफ को लेकर काफी महत्वपूर्ण अपडेट है कि लेखपाल भर्ती के कटऑफ कम से कम 75 के आसपास जा सकता है 


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad