UP TGT PGT EXAM DATE 2022: यूपी TGT पीजीटी एग्जाम डेट पर नोटिस चयन बोर्ड का अंतिम फैसला - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

UP TGT PGT EXAM DATE 2022: यूपी TGT पीजीटी एग्जाम डेट पर नोटिस चयन बोर्ड का अंतिम फैसला

 यूपी टीजीटी पीजीटी के एग्जाम तिथि का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए बहुत ही बेहतरीन खबर होने वाली है। कृपया पूरी पोस्ट जरूर पढिये।


 बता दें माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड की तरफ से एक बार फिर से अंतिम निर्णय ले लिया गया है यूपी टीजीटी पीजीटी भर्ती के एग्जाम को लेकर पूरी पोस्ट विस्तार से पढ़े और नीचे दिए गए टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन कर लीजिएगा।

(UP TGT PGT EXAM DATE LATEST NEWS) नया अपडेट क्या है-

यूपी टीजीटी पीजीटी भर्ती एग्जाम डेट को घोषित कराने के लिए अभ्यर्थियों के द्वारा बहुत जल्द माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के चेयरमैन से मुलाकात होगी और अभ्यार्थी मुलाकात करके या ज्ञापन देंगे कि जल्द से जल्द 10 सदस्यों को जो पद रिक्त है उनको भरा जाए ताकि एग्जाम डेट में बिल्कुल भी लेटलतीफी ना हो।

UP TGT PGT EXAM के लिए एग्जाम सेंटर पर कार्य लगभग पूरा आदेश जारी-

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के द्वारा आयोजित होने वाली परीक्षाओं के लिए सभी जिला विद्यालय निरीक्षकों से केंद्रों की सूची मांगी गई थी।

 जिसमें कुल 12 जिलों ने अभी तक सूची उपलब्ध नहीं कराई थी। (UP TGT PGT EXAM DATE LATEST NEWS TODAY) माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के द्वारा एक बार फिर से नोटिस जारी करते हुए इन जिलों के जिला विद्यालय निरीक्षकों से पत्र भेजकर 5 सितंबर तक सूची मांगी गई है।

बता दें कि यूपी टीजीटी और पीजीटी भर्ती के एग्जाम कराने के लिए यह केंद्रों की सूची मांगी जा रही है।

( Up TGT PGT EXAM KAB HOGA ) यूपी TGT PGT एग्जाम कब तक आयोजित होगा?-

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के द्वारा यहां पर एक बहुत ही बड़ी जानकारी और निकल कर आई है कि एग्जाम डेट कब होगा तो बता दें नवंबर में एग्जाम होने की संभावना है।

 फिलहाल अब समय बिल्कुल नहीं है माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के द्वारा जानकारी मिल चुकी है चयन बोर्ड ने यहां पर बताया है एग्जाम अक्टूबर के अंतिम में और नंबर तक में यह एग्जाम हो सकता है।

 सम्भवतः 15 नवंबर के आस पास एग्जाम होने की प्रबल संभावना है|(UP TGT PGT EXAM DATE LATEST UPDATE) बता दे अभी तक चयन बोर्ड में सदस्यों की नियुक्ति नहीं हुई है। 

जैसे ही सदस्यों की नियुक्ति होती है। एग्जाम तिथि पर भी यहां पर फैसला हो जाएगा। अब जैसे यह 12 जिलों के जिला विद्यालय निरीक्षक केंद्रों की सूची भेज देते हैं। इसके बाद एग्जाम तिथि पर ही फैसला होना है जो कि सम्भवतः सितंबर के पहले दूसरे सप्ताह में एग्जाम डेट की घोषणा हो सकती है।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad