Computer Assistant Recruitment 2022 : राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड मे कंप्यूटर सहायक के पदों पर भर्ती - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

Computer Assistant Recruitment 2022 : राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड मे कंप्यूटर सहायक के पदों पर भर्ती

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड ने सीधी भर्ती (Computer Assistant Recruitment 2022) के लिए अधिसूचना जारी करके आवेदन आमंत्रित किए है।


 उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड ने कंप्यूटर सहायक के रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए है।

 इच्छुक व योग्य उम्मीदवार जो कंप्यूटर सहायक भर्ती 2022 के लिए आवेदन करना चाहते है। वो ऑफिसियल वेबसाईट के माध्यम से 06 अक्टूबर 2022 तक आवेदन कर सकते है। 

इस पोस्ट मे आवेदन शुल्क, महत्वपूर्ण तिथि, पोस्ट डिटेल्स, आयु सीमा, आवेदन कैसे करे ओर इस भर्ती से संबंधित सम्पूर्ण जानकारी उपलब्ध करवाई गई है।

 उम्मीदवार आवेदन करने से पहले ऑफिसियल विज्ञापन अवश्य पढे। जिसका लिंक इस पोस्ट के अंत मे दिया गया है।

Important Date

कंप्यूटर सहायक भर्ती 2022 के लिए आवेदन प्रारम्भ होने की तिथि 06 सितंबर 2022 है एवं आवेदन करने की अंतिम तिथि 06 अक्टूबर 2022 है।

Age Limit

कंप्यूटर सहायक भर्ती 2022 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम आयु सीमा 21 वर्ष निर्धारित की गई है। और उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष रखी गई है।

 एवं नियमानुसार आयु सीमा मे छूट प्रदान की जायगी । छूट से संबंधित जानकारी के लिए ऑफिसियल विज्ञापन पढे।

Application Fee

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड द्वारा जारी कंप्यूटर सहायक भर्ती 2022 के लिय आवेदन शुल्क सामान्य/ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 1180 रुपये का आवेदन शुल्क रखा गया है। और एससी/एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 826 रुपये एवं पीएच (दिव्यांग) वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 12 रुपये का आवेदन शुल्क निर्धारित किया गया है। आवेदन शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड / क्रेडिट कार्ड / नेट बैंकिंग के माध्यम से करें।


Computer Assistant Recruitment 2022 Post Details


कंप्यूटर सहायक भर्ती 2022 के लिए कुल 31 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए है। केटेगरी वाइज़ पदों का विवरण देखने के लिए ऑफिसियल विज्ञापन पढे।

Education Qualification


कंप्यूटर सहायक भर्ती 2022 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास भारत में किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय में किसी भी स्ट्रीम में स्नातक डिग्री । एवं उम्मीदवार की हिंदी टाइपिंग स्पीड 30 WPM होनी चाहिए। उम्मीदवार शैक्षणिक योग्यता से संबंधित अधिक जानकारी के लिए अधिसूचना को पढे।

Computer Assistant Recruitment 2022 Selection Process


कंप्यूटर सहायक भर्ती 2022 के लिए चयन प्रक्रिया निम्न प्रकार है।

कंप्युटर आधारित परीक्षा


टंकण परीक्षा


Important Link


Apply OnlineClick Here

Official NotificationClick Here

Official WebsiteClick Here


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad