UP Vdo Re Exam Date 2022: वीडियो रि एग्जाम डेट घोषित इस माह एग्जाम होंगे सम्पन्न - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

UP Vdo Re Exam Date 2022: वीडियो रि एग्जाम डेट घोषित इस माह एग्जाम होंगे सम्पन्न

 उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से ग्राम विकास अधिकारी भर्ती का जो रि एग्जाम डेट है बता दें इसके संबंध में आयोग ने काफी बड़ी महत्वपूर्ण जानकारी साझा कर दी है।


 उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से यहां पर जानकारी आई है कि वीडियो एग्जाम इस माह में आयोजित हो सकता है।

 तो कौन से माह में एग्जाम आयोजित होगा ? कृपया पूरी पोस्ट विस्तार से पढ़िए और नीचे दिए गए हमारे टेलीग्राम ग्रुप पर लिंक को क्लिक करके अवश्य ज्वाइन कर लीजिएगा।

UP VDO RE EXAM DATE 2022

UPSSSC आयोग की तरफ से लगातार कुछ न कुछ जानकारियां दी जा रही हैं। तो वीडियो भर्ती रि एग्जाम पर भी जानकारी लेने की कोशिश की गई तो वीडियो एग्जाम पर आयोग ने कहा है इसका एग्जाम भी बहुत जल्द आयोजित होगा। 

क्योंकि यह पुरानी भर्ती है। और हमारी प्राथमिकता है कि इस भर्ती को जल्द से जल्द पूरा कर दिया जाए। क्योंकि इस भर्ती के विज्ञापन जारी हुए 4 साल से भी ज्यादा वक्त बीत चुका है।

 2018 में इस भर्ती का विज्ञापन आया था एक बार इसकी परीक्षा वह भी चुकी थी लेकिन निरस्त हो चुकी थी। लेकिन अब नए तरीके से एग्जाम होने वाले हैं हो सकते हैं एग्जाम पैटर्न में भी बदलाव हो।

UP VDO RE EXAM DATE TODAY NEWS

एग्जाम तिथि को लेकर आयोग ने स्पष्ट तौर पर तो कुछ नहीं बताया है लेकिन जानकारी निकल कर आ रही है कि जनवरी तक में इसका जोर रि एग्जाम है वह आयोजित हो सकता है।

 जो वीडियो भर्ती 2018 में 1953 पदों पर यह विज्ञापन निकला था लाखो छात्रों को बेसब्री से वीडियो के एग्जाम तिथि का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में लगातार जानकारी के पाते रहने के लिए इस साइट पर विजिट करते रहिए और नीचे दिए गए हमारे टेलीग्राम ग्रुप के लिंक को क्लिक करके अवश्य ज्वाइन कर लीजिए।




No comments:

Post a Comment

Post Top Ad