3600 पदों पर बिजली विभाग में बम्पर सीधी भर्ती - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

3600 पदों पर बिजली विभाग में बम्पर सीधी भर्ती

उत्तर प्रदेश कारपोरेशन लिमिटेड यानी यूपीपीसीएल की तरफ से अभ्यार्थियों के लिए ढेर सारे पदों पर विज्ञापन को लेकर अपडेट आ चुका है।

 जिसके सम्बन्ध में आपको पूरी डिटेल में जानकारी मिलने वाली है। बता दे नया साल 2023 आ गया है। और यूपीपीसीएल की भर्ती का अभ्यार्थियों को बेसब्री से इंतजार है।


यूपीपीसीएल रिक्रूटमेंट 2022 जहां पर कुल पदों की संख्या छब्बीस सौ से भी ज्यादा रहने वाली है अगर पदों के नाम कि यहां पर बात कर लिया जाए तो टेक्नीशियन इलेक्ट्रिकल और समूह ग के विभिन्न प्रकार के पदों पर भर्तियां का आयोजन यूपीपीसीएल की तरफ से होगा।

 बिजली विभाग की इस भर्ती के लिए महत्वपूर्ण तिथियां व आवेदन शुल्क क्या है)

बता दे बिजली विभाग की तरफ से जो यह भर्ती का नोटिफिकेशन जारी होने वाला है इसके लिए ऑनलाइन आवेदन जनवरी 2023 से शुरू हो जाएंगे। और यह आवेदन फरवरी तक चलेंगे। बता दे अभी तक आधिकारिक तिथियों का ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन 3600 से भी ज्यादा पदों पर भर्ती का विज्ञापन जल्द जारी होने वाला है। आवेदन फीस के बारे में अभी तय नहीं है। आवेदन डेट और फीस नोटिफिकेशन आने पर ही क्लियर होगा।

UPPCL BHARTI AGE AND QUALIFICATION ( बिजली विभाग के इस भर्ती के लिए उम्र और शैक्षणिक योग्यता क्या है)

बिजली विभाग की भर्ती के लिए कम से कम अभ्यार्थियों की उम्र 18 साल होनी चाहिए। अधिकतम उम्र 40 साल होनी चाहिए। शैक्षणिक योगिता की बात कर लिया जाए तो अभ्यार्थी अगर दसवीं पास है तो आप इस भर्ती के फार्म को अप्लाई कर सकेंगे। 



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad