UPSSSC भर्ती : आयोग ने 10 नयी भर्तियो का कार्यक्रम नये साल में जारी किया सभी को अब जॉब - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

UPSSSC भर्ती : आयोग ने 10 नयी भर्तियो का कार्यक्रम नये साल में जारी किया सभी को अब जॉब

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से नए साल के तौर पर बड़ी खबर आ चुकी है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग 10 बड़ी भर्तियों को लेकर अपडेट कर दिया है। कौन सी नई भर्तियां के विज्ञापन जारी होने वाला है और कब यह विज्ञापन आएंगे? पूरी डिटेल में जानकारी आपको इस पोस्ट के माध्यम से मिलने जा रहे हैं कृपया विस्तार से अवश्य पढ़ें।


उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से बड़ी खबर आ चुकी है। जैसे कि पेट 2022 का रिजल्ट अब कभी भी जारी हो सकता है।

 पेट 2022 का रिजल्ट के बाद यूपी लेखपाल की भर्ती , लैब टेक्नीशियन, गन्ना विभाग सर्वेयर, अकाउंटेंट और ऑडिटर राजस्व विभाग जूनियर असिस्टेंट, एग्रीकल्चर टेक्निकल असिस्टेंट, स्ट्रक्चर, एक्सरे टेक्नीशियन , स्टाफ नर्स , फॉरेस्ट गार्ड के पदों पर भर्ती का विज्ञापन प्राथमिकता के आधार पर जारी होगा।

UPSSSC PET 2022 RESULT ( उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से पेट 2022 का रिजल्ट कब जारी किया जाएगा)

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से जानकारी निकल कर आ रही है पेट 2022 रिजल्ट पर बहुत तेजी से कार्य किया जा रहा है।

उम्मीद की जा सकती है कि 10 जनवरी के पहले पेट 2022 का परिणाम जारी कर दिया जाएगा 25 लाख अभ्यार्थी पेट 2022 के एग्जाम में सम्मिलित हुए थे। पेट 2022 का एग्जाम 15 और 16 अक्टूबर को चार पारियों में संपन्न हुआ था। अभ्यार्थियों का इंतजार 10 जनवरी तक में समाप्त हो जाएगा।

UPSSSC LATEST NEWS TODAY ( उत्तर प्रदेश में UPSSSC के तरफ से नई भर्तियों के विज्ञापन कब से आज जारी होने शुरू होंगे)

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से ढेर सारी भर्तियों के विज्ञापन जारी होंगे। लेकिन आयोग का कहना है कि प्रतिमाह एक विज्ञापन अवश्य जारी होगा।

 ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि जनवरी में भी एक बड़ा विज्ञापन देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा फरवरी माह में भी एक बड़ा विज्ञापन देखने को मिलने वाला है। कौन सी भर्ती का नोटिफिकेशन पहले आएगा या अभी तय नहीं है।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad