शुरू करें अपना बिजनेस "स्टार्टअप इंडिया-व्हाट्सएप ग्रैंड चैलेंज" के साथ, करोड़ों रुपए कमायें - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

शुरू करें अपना बिजनेस "स्टार्टअप इंडिया-व्हाट्सएप ग्रैंड चैलेंज" के साथ, करोड़ों रुपए कमायें

इन दिनों व्हाट्सऐप सबके लिए एक चैलेंज लेकर आया है। भारत के उद्यमी और छोटे व्यवसाय समुदाय के विकास को बढ़ावा देने के लिए, इन्वेस्ट इंडिया के साथ साझेदारी में फेसबुक के स्वामित्व वाले व्हाट्सएप ने "स्टार्टअप इंडिया-व्हाट्सएप ग्रैंड चैलेंज" लॉन्च किया है। 


भारत के टॉप 5 स्टार्टअप विजेताओं को चुना जाएगा और उन्हें इनाम के रूप में $ 250,000 (रु। 1.8 करोड़) दिया जाएगा।

भारत के टॉप 5 स्टार्टअप विजेताओं को चुना जाएगा और उन्हें इनाम के रूप में $ 250,000 (रु। 1.8 करोड़) दिया जाएगा।

Top ways to Make Money on FaceBook

इस चैलेंज का नाम स्टार्टअप इंडिया ग्रांड चैलेंज है। कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि इस चैलेंज के तहत भारत के टॉप 5 स्टार्टअप को कंपनी 250,000 डॉलर यानि करीब कुल 1.8 करोड़ रुपये देगी।

कंपनी ने अपने एक बयान में यह भी कहा, 'अपने आइडिया और बिजनेस से सामाजिक व आर्थिक स्तर में प्रतिदिन की समस्याओं को दूर करने वालों के लिए ये चैलेंज रखा गया है। खास बात ये है कि इस चैलेंज में 10 मार्च तक आवेदन दिया जा सकता है।' बता दें कि पूरी दुनिया में व्हाट्सऐप यूजर्स की संख्या 1.3 अरब है जिनमें से करीब 20 करोड़ सिर्फ भारत में ही हैं। ऐसे में कंपनी भारत में अपने बिजनेस के विस्तार के लिए काफी गंभीर है।
How to Make your own Website in a few Minutes Easily?
भारत में व्हाट्सऐप की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 1 साल से भी कम समय व्हाट्सऐप बिजनेस ऐप को 50 लाख से भी अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है। 

वहीं भारत के 84 फीसदी छोटे और मध्यम बिजनेस करने वालों का मानना है कि व्हाट्सऐप ने बिजनेस को आगे बढ़ाने में उनकी मदद की है।

Top ways to earn money online with typing jobs without investment ?

यदि आप व्हाट्सऐप के स्टार्टअप इंडिया चैलेंज मे हिस्सा लेना चाहते हैं तो आप इस लिंक पर क्लिक करके रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

ये रहा रजिस्टर करने के लिए सीधा लिंक....
                     साभार अमरउजाला. कॉम

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad