BEO Recruitment 2019 : 16 अगस्त को बीईओ प्री परीक्षा में 15 मिनट देर पर भी मिलेगा प्रवेश - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

BEO Recruitment 2019 : 16 अगस्त को बीईओ प्री परीक्षा में 15 मिनट देर पर भी मिलेगा प्रवेश

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की खंड शिक्षा अधिकारी (बीईओ)
भर्ती 2019 की प्रारंभिक परीक्षा में शामिल होने वाले वाले परीक्षार्थियों को परीक्षा शुरू होने से 1 घंटे पूर्व से परीक्षा कक्ष में प्रवेश दिया जाएगा।



BPO-KPO: Best Career options for 10th and 12th pass youth


 परीक्षा प्रारंभ होने के 15 मिनट बाद तक जो अभ्यर्थी परीक्षा केंद्र पर पहुंचेंगे, उन्हें भी परीक्षा कक्ष में प्रवेश दे दिया जाएगा। 

यह व्यवस्था कोरोना संक्रमण की वजह से बनाई गई है ताकि परीक्षा केंद्रों के गेट पर एक साथ परीक्षार्थियों का जमावड़ा होने से सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन न हो।



 आयोग के परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्र ने सोमवार को बीईओ भर्ती परीक्षा के संबंध में अभ्यर्थियों के लिए दिशा-निर्देश जारी किए।

 उन्होंने बताया कि यह परीक्षा 16 अगस्त को प्रदेश के 18 जिलों में होनी है। 

परीक्षा दिन में 12 बजे से शुरू होगी जबकि परीक्षार्थियों को परीक्षा कक्ष में 1 घंटे पूर्व यानी 11 बजे से प्रवेश दिया जाएगा।

 12:15 तक परीक्षा केंद्र पर पहुंचने वाले परीक्षार्थियों को परीक्षा में बैठने की अनुमति दी जाएगी।




 उन्होंने बताया कि अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र पर फेस मास्क पहनकर तथा सेनिटाइजर लेकर आना अनिवार्य होगा। इसके साथ ही अभ्यर्थियों को पीने के पानी की बोतल भी अपने साथ लानी होगी।

 परीक्षा दिन में 12 से 2 बजे तक आगरा, प्रयागराज, आजमगढ़, बरेली, गोरखपुर, अयोध्या, गाजियाबाद, जौनपुर, झांसी, कानपुर नगर, लखनऊ, बाराबंकी, मेरठ, मुरादाबाद, रायबरेली, सीतापुर, वाराणसी तथा मथुरा में होनी है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad