Govt job updates 2020 : बैंक, भारतीय सेना, रेलवे सहित कई विभागों में सरकारी नौकरी का मौका, देखें डिटेल्स - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

Govt job updates 2020 : बैंक, भारतीय सेना, रेलवे सहित कई विभागों में सरकारी नौकरी का मौका, देखें डिटेल्स

2020 job Updates : सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले


युवाओं के लिए खुशखबरी है।

यहां www.updatesbit.com पर हम आपको राज्य और केंद्र के विभिन्न विभागों में होने जा रही भर्तियों के बारे में जानकारी देंगे, जिनके बारे में कभी-कभी उम्मीदवारों को पता ही नहीं चल पाता है। इनकी जानकारी के लिए उम्मीदवारों को अलग से किसी वेबसाइट पर जाने की जरूरत नहीं है। यहां हम सरकारी नौकरी से जुड़े हर अपडेट आपको देते रहेंगे।


 UCO Bank में सरकारी नौकरी के अवसर

जो अभ्यर्थी बैंक में नौकरी करने का सपना देख रहे हैं, उनके लिए यह खुशखबरी है। 

यूको बैंक में कई पदों पर नियुक्तियां हो रही हैं। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 17 नवंबर को समाप्त हो रही है। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। 

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।


BEL में करना चाहते हैं नौकरी तो करें आवेदन

देश की नवरत्न कंपनी में नौकरी का बेहतरीन मौका सामने है। BEL भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने कई पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। 

इच्छुक उम्मीदवार 25 नवंबर तक ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं। खास बात यह है कि उम्मीदवारों का चयन शैक्षणिक योग्यता और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। यानि कोई लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी। तो देर किस बात की तुरंत करिए आवेदन।

 महत्वपूर्ण जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।


हाथ से न जानें दें उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरी का मौका

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) में सरकारी नौकरी का शानदार अवसर सामने आया है। अगर आपकी उम्र 18 वर्ष से ज्यादा है तो आप आवेदन करने के लिए योग्य उम्मीदवार हैं।

 ये नौकरियां जूनियर इंजीनियर के रिक्त पदों के लिए निकाली गईं हैं। इच्छुक उम्मीदवार http://upenergy.in इस वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

 अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।


उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग में बेहद आसानी से मिलेगी नौकरी

उत्तर प्रदेश में कई पदों पर भर्तियां हो रही हैं। रीजनल इंस्पेक्टर के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। खास बात यह है कि इन पदों के लिए 21 वर्ष से ज्यादा आयु वाले उम्मीदवार आवेदन करने के योग्य होंगे।

 अच्छी सैलरी के साथ-साथ अन्य सुविधाएं भी मिलेंगी। तो फिर देर किस बात की, जल्द ही ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया को इस वेबसाइट uppsc.up.nic.in. के माध्यम से पूरा करें। 

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।


Join Indian Army: स्नातक आज ही करें आवेदन

भारतीय सेना (Indian Army) से जुड़ने का शानदार मौका है। भारतीय सेना ने इंजीनियरिंग ग्रेजुएट्स के लिए शॉर्ट सर्विस कमीशन (एसएससी) टेक्निकल कोर्स के तहत पुरुषों व महिलाओं के लिए वैकेंसी निकाली है। 

आवेदन प्रक्रिया आज समाप्त हो रही है। तो फिर देर किस बात की, तुरंत करिए आवेदन, कहीं हाथ से न निकल जाए मौका।  20 वर्ष से 27 वर्ष आयु वाले युवा आवेदन कर सकेंगे। इच्छुक उम्मीदवार इस वेबसाइट joinindianarmy.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करें। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।


भारतीय रेलवे में नौकरी का शानदार मौका, मेरिट से होगा चयन

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे ने कई खाली पदों को भरने के लिए एक विज्ञप्ति जारी की है। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 02 नवंबर, 2020 से शुरू हो चुकी है। 

उम्मीदवारों का चयन मेरिट के आधार पर होगा। उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन करने के लिए साउथ ईस्टर्न सेंट्रल रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। 10वीं पास उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। 

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad