इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्तियां, देखें डिटेल्स - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्तियां, देखें डिटेल्स

इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने जूनियर इंजीनियर


असिस्टेंट -IV (प्रोडक्शन) के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस संबंध में आईओसीएल ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी किया है।

आईओसीएल जेई भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट iocrefrecruit.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ध्यान रखें ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख 19 फरवरी 2021 है।

इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा फरवरी महीने में ही होने की संभावना है। 

आईओसीएल का यह भर्ती अभियान कुल 16 रिक्तियों को भरने के लिए है, जिसमें से 9 पद अनारक्षित वर्ग के लिए, 4 पद ओबीसी के लिए, 2 एससी और एक पद ईडब्ल्यूएस के लिए आरक्षित है।

शैक्षिक योग्यता : जेई पदों पर आवेदन के लिए अभ्यर्थी को इंजीनियरिंग में कम से कम तीन वर्षीय डिप्लोमा इन केमिकल/रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिकल या बीएससी (Maths, Physics, Chemistry or Industrial Chemistry) होना चाहिए। 

सामान्य वर्ग के अभ्यर्थियों व ईडब्ल्यूएस के अभ्यर्थियों को कम से कम 50 फीसदी अंकों के साथ इंजीनियरिंग की परीक्षा पास की होनी चाहिए जबकि ओबीसी और एससी/एसटी को 45 फीसदी अंकों के साथ इंजीनिंग परीक्षा पास की होनी चाहिए। 

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन /आवेदन के बाद अभ्यर्थियों को आवेदन फॉर्म का प्रिंट आउट लेना होगा। 

इसके बाद आवेदन पत्र पर हस्ताक्षर करके आवेदन की हार्ड कॉपी ऑफलाइन माध्यम से डिप्टी जनरल मैनेजर (एचआर), बरूनी रिफाइनरी, पीओ- बरूनी ऑयल रिफाइनरी, बेगुसराय बिहार - 851114 के पते पर भेजना होगा। 27-02-2021 के बाद भेजे गए ऑफलाइन आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।


अधिक जानकारी के लिए यहां पढ़ें ऑफियल Notification

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad