केंद्रीय विद्यालय आईटीबीपी करेरा में TGT, PGT, PRT और अन्य पदों पर भर्तियाँ, चयन वॉक-इन-इंटरव्यू से 18 और 19 मार्च को - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

केंद्रीय विद्यालय आईटीबीपी करेरा में TGT, PGT, PRT और अन्य पदों पर भर्तियाँ, चयन वॉक-इन-इंटरव्यू से 18 और 19 मार्च को

केंद्रीय विद्यालय, आईटीबीपी, करेरा, शिवपुरी (मध्य प्रदेश) में वर्ष


2021-22 के लिए संविदा के आधार पर भर्ती के लिए विभिन्न विषयों के ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (टीजीटी), पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (पीजीटी) एवं प्राइमरी टीचर (पीआरटी) समेत कई अन्य पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन किया जाना है।

 केवीएस आईटीबीपी, करेरा, शिवपुरी द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार इच्छुक उम्मीदवार पदों के अनुसार अलग-अलग तिथियों 18 मार्च और 19 मार्च 2021 को सुबह 8.30 बजे से आयोजित किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए निर्देश

 केंद्रीय विद्यालय आईटीबीपी, करेरा, शिवपुरी (मध्य प्रदेश) द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार उम्मीदवारों को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल होने से पहले विभिन्न पदों के लिए निर्धारित योग्यता नियमों की जांच कर लेनी चाहिए।

  साथ ही, किसानों को वॉक-इन-इंटरव्यू में सम्मिलित होने से अपने साथ निर्धारित प्रारूप पर अप्लीकेशन फॉर्म को भरकर साथ ले जाना होगा।  

उम्मीदवार अप्लीकेशन फॉर्म को आईटीबीपी, करेरा, शिवपुरी की ऑफिशियल वेबसाइट, itbpkarera.kvs.ac.in से या नीचे पढ़े डायरेक्ट लिस्ट से डाउनलोड कर सकते हैं। 

 साथ ही, किसानों को इंटरव्यू में शामिल होने से पहले विद्यालय द्वारा उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म को भी भरना होगा, जिसके लिए अंतिम तिथि 15 मार्च 2021 है।

इन पदों के लिए होगा वॉक-इन-इंटरव्यू

पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (पीजीटी) – हिंदी, अंग्रेजी, मैथ, फिजिक्स, केमिस्ट्री, बायोलॉजी, इकनॉमिक्स, कॉमर्स और कंप्यूटर साइंस। 

ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (टीजीटी) – हिंदी, अंग्रेजी, संस्कृत, मैथ, सामाजिक विज्ञान और विज्ञान। 

प्राइमरी टीचर (पीआरटी) कंप्यूटर अनुदेशक योग प्रशिक्षक नर्स काउंसलर

अधिक जानकारी के लिए देखें-

केवीएस आईटीबीपी, करेरा, शिवपुरी नोटिफिकेशन इस लिंक से डाउनलोड करें


इस लिंक से डाउनलोड करें अप्लीकेशन फॉर्म

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad